scriptFarmers Protest के नाम पर हुई हिंसा को लेकर वर्ल्ड कप हीरो DSP जोगिंदर शर्मा ने दिया बड़ा बयान | ex cricketer and dsp joginder sharma says we have identified involved in violence in the name of farmers protest | Patrika News

Farmers Protest के नाम पर हुई हिंसा को लेकर वर्ल्ड कप हीरो DSP जोगिंदर शर्मा ने दिया बड़ा बयान

locationनई दिल्लीPublished: Feb 29, 2024 01:13:23 pm

Submitted by:

lokesh verma

Joginder Sharma on Farmers Protest: वर्ल्ड कप 2007 में भारतीय टीम का हिस्‍सा रहे डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि हमने किसानों के विरोध के नाम पर हुई हिंसा में शामिल लोगों की पहचान कर ली है। अब उन पर एक्‍शन लिया जाएगा।

joginder_sharma.jpg
Joginder Sharma on Farmers Protest: किसान आंदोलन के दौरान किसानों और पुलिस बल के बीच हाल ही में जमकर संघर्ष हुआ। किसानों और पुलिस बल के बीच ये संघर्ष हरियाणा-पंजाब के शंभू बॉर्डर पर देखा गया। किसान आंदोलन की आड़ में कुछ लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की। अब हरियाणा पुलिस इस सख्‍त रुख अपनाती नजर आ रही है। वर्ल्‍ड कप 2007 के हीरो रहे पूर्व क्रिकेटर और अंबाला डीएसपी ने हिंसा में शामिल कथित किसानों के वीजा और पासपोर्ट रद्द करने के सवाल पर कहा है कि हमने किसान आंदोलन के नाम पर विरोध हिंसा में शामिल लोगों की पहचान कर ली है। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पूर्व क्रिकेटर और डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने कहा सीसीटीवी कैमरों और ड्रोन की मदद से हिंसा करने वालों की पहचान की गई है। अब हम मंत्रालय और एंबेसी से उन लोगों के वीजा और पासपोर्ट रद्द करने की मांग रखेंगे। हिंसा फैलाने वालों की फोटो के साथ उनके नाम और पते पासपोर्ट कार्यालय को मुहैया कराए जाएंगे। पासपोर्ट रद्द करने पर काम किया जा रहा है।

उन्‍होंने कहा कि हमारे पास बहुत सारी ऐसी फुटेज हैं, जिनमें कई लोग अलग-अलग तरह से उपद्रव और तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं। जोगिंदर शर्मा का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस जमकर कमेंट और रिशेयर कर रहे हैं।

पुलिस की तरफ से छोड़े गए आंसू गैस के गोले

बता दें कि किसानों का दिल्ली चलो आंदोलन शुरू होने के बाद लगातार पुलिस पर पथराव की खबरें सामने आईं। पुलिस की तरफ से आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए, ताकि लोग बैरिकेडिंग ना तोड़ें। इस आंदोलन के दौरान कुछ लोगों के मरने की भी खबरें आईं।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो