script

FA Cup Final 2023: मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच आज होगी खिताबी भिड़ंत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 03, 2023 09:42:20 am

Submitted by:

lokesh verma

FA Cup Final 2023 : एफए कप फुटबॉल फाइनल पर बादशाहत कायम करने उतरेंगी मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम। यह है कि दोनों टीमें पहली बार किसी मेजर टूर्नामेंट के फाइनल में भिड़ेगी। इस मैच में सभी की नजरें जोरदार फॉर्म में चल रहे मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ी इर्लिंग हॉलैंड पर होगी।

erling-haaland.jpg

मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच आज होगी खिताबी भिड़ंत।

FA Cup Final 2023 : मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच वेम्बले, लंदन में आज शनिवार को एफए कप फुटबॉल का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। खास बात यह है कि दोनों टीमें पहली बार किसी मेजर टूर्नामेंट के फाइनल में भिड़ेगी। इसके अलावा, दोनों टीमों की खिताब जीतकर एकबार फिर बादशाहत कायम करने पर नजर होगी। बता दें कि मैनचेस्‍टर यूनाइटेड ने अभी तक कुल 12 खिताब अपने नाम किए हैं। वहीं मैनचेस्‍टर सिटी ने कुल छह खिताब जीते हैं।

12 बार की चैंपियन मैनचेस्टर यूनाइटेड ने आखिरी बार 2016 में जबकि छह बार की चैंपियन मैनचेस्टर सिटी ने 2019 में खिताब जीता था। मैनचेस्टर सिटी ने हाल ही में यूएफा चैंपियंस लीग खिताब जीता है और ऐसे में टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ होगा। इस मुकाबले का सीधा प्रसारण आप आज शाम 7.30 बजे से सोनी स्पोट्र्स टेन-3 पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

रोमा के फैंस ने हारने के बाद मैच रेफरी और उसके परिवार पर बोला हमला, वीडियो वायरल



इर्लिंग हॉलैंड पर रहेंगी सभी की नजरें

इस मैच में सभी की नजरें जोरदार फॉर्म में चल रहे मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ी इर्लिंग हॉलैंड पर होगी। 22 वर्षीय हॉलैंड ने इस सीजन 36 गोल ठोक दिए हैं। ऐसे में मैनचेस्‍टर सिटी के फैंस को इस मुकाबले में उनसे बड़ी उम्‍मीदें होंगी।

यह भी पढ़ें

मेसी PSG को कहेंगे अलविदा, आज खेलेंगे अपना आखिरी मुकाबला

ट्रेंडिंग वीडियो