script मोहम्मद शमी को एक दिन पहले ही इस फैन ने 7 विकेट लेते सपने में देखा... 14 तारीख का ये ट्वीट हुआ वायरल | fan dream on mohammed shami taking seven wickets in ind vs nz world cup 2023 semifinal come true | Patrika News

मोहम्मद शमी को एक दिन पहले ही इस फैन ने 7 विकेट लेते सपने में देखा... 14 तारीख का ये ट्वीट हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2023 02:50:33 pm

Submitted by:

lokesh verma

वर्ल्‍ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में मोहम्मद शमी ने अकेले ही न्‍यूजीलैंड के 7 विकेट उखाड़ डाले। शमी सात विकेट लेंगे ये भविष्‍यवाणी एक फैन ने एक दिन पहले ही एक्‍स (पूर्व में ट्विटर) पर कर दी थी। ये पोस्‍ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

mohammed-shami-7-wicket.jpg
वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल कल 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में खेला गया। भारत ने पहले खेलते हुए न्‍यूजीलैंड के सामने 398 रन का विशाल लक्ष्‍य रखा था। लेकिन, एक समय जब डेरिल मिचेल और केन विलियमसन बल्‍लेबाजी कर रहे थे तो भारतीय टीम के साथ फैंस की धड़कने भी बढ़ने लगी थीं। इसी बीच एक बार फिर कप्‍तान रोहित शर्मा ने मोहम्‍मद शमी को गेंद थमाई और उन्‍होंने आते ही केन विलियमसन को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद शमी ने न्‍यूजीलैंड को संभलने का मौका ही नहीं दिया और अकेले 7 विकेट उखाड़ डाले। शमी सात विकेट लेंगे ये भविष्‍यवाणी एक फैन ने एक दिन पहले ही एक्‍स (पूर्व में ट्विटर) पर कर दी थी। ये पोस्‍ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल, डोन मातियो नामक एक यूजर ने एक्‍स पर 14 नवंबर यानी भारत बनाम न्‍यूजीलैंड के मैच से एक दिन पहले दोपहर 1.14 बजे पोस्‍ट किया था कि उन्होंने एक सपना देखा है। जिसमें शमी ने वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल में 7 विकेट लिए हैं। लोगों ने उनकी इस पोस्‍ट पर उस दिन ज्‍यादा ध्‍यान नहीं दिया, लेकिन मैच में उनकी भविष्‍यवाणी सच होते ही उनका पोस्‍ट वायरल हो गया है।

फैंस आश्चर्यचकित

भारत बनाम न्‍यूजीलैंड के 15 नवंबर को हुए सेमीफाइनल में वाकई में शमी ने 7 विकेट लेकर अकेले ही कीवी टीम को समेट दिया। उनका सपना सच होते ही उनकी पोस्ट पूरी दुनिया में तेजी से वायरल हो गई। फैंस आश्चर्यचकित हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है?

1.8 मिलियन व्‍यूज

मोहम्‍मद शमी के फैन डोन मातियो का ये पोस्‍ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स इस पोस्‍ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब तक उनके इस पोस्‍ट पर 1.8 मिलियन व्‍यूज आ चुके हैं। करीब 50 हजार लोगों ने उनके पोस्‍ट को लाइक किया है तो करीब 20 हजार लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं और हजारों लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो