श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले राहुल द्रविड को कोच के रूप में देखकर फैंस बोले-इंतजार खत्म हुआ...

श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले बीसीसीआई ने टीम के कोच द्रविड और कप्तान शिखर धवन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर पर फैन्स ने कमेंट्स किए।

By: Mahendra Yadav

Updated: 28 Jun 2021, 08:39 AM IST

श्रीलंका दौरे के लिए दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड को टीम इंडिया को कोच बनाया गया है। फैन्स राहुल द्रविड के कोच बनने से काफी खुश और उत्साहित हैं। श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले बीसीसीआई ने टीम के कोच द्रविड और कप्तान शिखर धवन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर पर फैन्स ने कमेंट्स किए। वहीं श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले द्रविड और शिखर धवन ने मीडिया से बात की और इस दौरे को लेकर अपनी राय भी साझा की। वहीं बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई इन दोनों की तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स
बीसीसीआई ने द्रविड और धवन की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'श्रीलंका दौरे के लिए कप्तान और कोच को नमस्ते कहें। हम उत्साहित हैं, क्या आप हैं? इसके बाद राहुल द्रविड सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। फैंस ने बीसीसीआई की इस पोस्ट पर अपने रिएक्शन भी दिए। कई फैन्स का कहना है कि वे इस पल का बेसर्बी से इंतजार कर रहे थे। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब समय आ गया है कि द्रविड़ को भारतीय टीम का असली कोच बना देना चाहिए।

यह भी पढ़ें— श्रीलंका दौरे पर पृथ्वी शॉ, पडिक्कल और गायकवाड़ में से कौन करेगा धवन के साथ ओपनिंग?

13 जुलाई से खेले जाएंगे मैच
वहीं श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले राहुल द्रविड ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि इस संक्षिप्त दौरे पर उनसे यह उम्मीद करना शायद अवास्तविक होगा कि हर किसी को मौका दिया जाए, जिसमें तीन टी20 मैच और तीन वनडे हैं, और चयनकर्ता भी वहां होंगे। श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया 13 जुलाई से वनडे सीरीज की शुरुआत करेगी। इसके बाद 21 जुलाई से टी20 मैच खेले जाएंगे। इस वर्ष के विश्व कप के लिए टी20 टीम में जगह बनाने के लिए इन खिलाड़ियों में ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन की तिकड़ी भी शामिल है।

यह भी पढ़ें— बायो-बबल लाइफ ने पुराने जीवन को वापस लाने में मदद की: धवन

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया
शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडेय, हार्दिक पंड्या, नीतिश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, (उपकप्तान) दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned