scriptश्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले राहुल द्रविड को कोच के रूप में देखकर फैंस बोले-इंतजार खत्म हुआ… | fans react to see rahul dravid as coach says long wait is over | Patrika News

श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले राहुल द्रविड को कोच के रूप में देखकर फैंस बोले-इंतजार खत्म हुआ…

locationनई दिल्लीPublished: Jun 28, 2021 08:39:28 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले बीसीसीआई ने टीम के कोच द्रविड और कप्तान शिखर धवन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर पर फैन्स ने कमेंट्स किए।

rahul_dravid.png
श्रीलंका दौरे के लिए दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड को टीम इंडिया को कोच बनाया गया है। फैन्स राहुल द्रविड के कोच बनने से काफी खुश और उत्साहित हैं। श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले बीसीसीआई ने टीम के कोच द्रविड और कप्तान शिखर धवन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर पर फैन्स ने कमेंट्स किए। वहीं श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले द्रविड और शिखर धवन ने मीडिया से बात की और इस दौरे को लेकर अपनी राय भी साझा की। वहीं बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई इन दोनों की तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।
फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स
बीसीसीआई ने द्रविड और धवन की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’श्रीलंका दौरे के लिए कप्तान और कोच को नमस्ते कहें। हम उत्साहित हैं, क्या आप हैं? इसके बाद राहुल द्रविड सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। फैंस ने बीसीसीआई की इस पोस्ट पर अपने रिएक्शन भी दिए। कई फैन्स का कहना है कि वे इस पल का बेसर्बी से इंतजार कर रहे थे। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब समय आ गया है कि द्रविड़ को भारतीय टीम का असली कोच बना देना चाहिए।
यह भी पढ़ें— श्रीलंका दौरे पर पृथ्वी शॉ, पडिक्कल और गायकवाड़ में से कौन करेगा धवन के साथ ओपनिंग?

https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/nithinvija/status/1409112548603924484?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ethicalsid/status/1409111082854064128?ref_src=twsrc%5Etfw
13 जुलाई से खेले जाएंगे मैच
वहीं श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले राहुल द्रविड ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि इस संक्षिप्त दौरे पर उनसे यह उम्मीद करना शायद अवास्तविक होगा कि हर किसी को मौका दिया जाए, जिसमें तीन टी20 मैच और तीन वनडे हैं, और चयनकर्ता भी वहां होंगे। श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया 13 जुलाई से वनडे सीरीज की शुरुआत करेगी। इसके बाद 21 जुलाई से टी20 मैच खेले जाएंगे। इस वर्ष के विश्व कप के लिए टी20 टीम में जगह बनाने के लिए इन खिलाड़ियों में ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन की तिकड़ी भी शामिल है।
यह भी पढ़ें— बायो-बबल लाइफ ने पुराने जीवन को वापस लाने में मदद की: धवन

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया
शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडेय, हार्दिक पंड्या, नीतिश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, (उपकप्तान) दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो