भारत-पाक के बीच जंग कराने पर आमादा यह पूर्व क्रिकेटर, परमाणु हमले की रखता है ख्वाहिश

भारत-पाक के बीच जंग कराने पर आमादा यह पूर्व क्रिकेटर, परमाणु हमले की रखता है ख्वाहिश

Manoj Sharma Sports | Updated: 30 Aug 2019, 04:05:49 PM (IST) क्रिकेट

पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ( Javed Miandad ) ने भारत पर परमाणु हमले की दी धमकी।

लाहौर। भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर को प्राप्त विशेष राज्य का दर्जा खत्म करने ( आर्टिकल 370 ( Artical 370 ) और 35-ए हटाने ) के बाद से ही पूरे पाकिस्तान में आक्रोश है।

राजनेताओं से लेकर सेना के अधिकारी तक इस मामले में लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। इस फेहरिस्त में तेजी से पूर्व व वर्तमान क्रिकेटर भी शामिल हो रहे हैं।

पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ( Javed Miandad ) ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत एक डरपोक देश है।

मियांदाद ने भारत को परमाणु हमले की धमकी देते हुए कहा, "अगर आपके पास लाइसेंसी हथियार है तो आपको हमला करना चाहिए। ये हर जगह नियम है कि आप अपने बचाव में मार सकते हैं. जब उनकी लाशें घरों में जाएंगी तभी उनको अहसास होगा।"

यह भी पढ़ेंः

धमकी के बाद बढ़ाई गई भारतीय क्रिकेट टीम की सुरक्षा, गृह मंत्रालय और ICC तक पहुंचा मामला

यही है 'एशेज' सीरीज का रुतबा, एक क्रिकेट मैच पर प्रधानमंत्री तक को करनी पड़ी टिप्पणी

javed_miandad.jpeg

भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए मियांदाद ने कहा, "मैं पहले भी कह चुका हूं भारत एक डरपोक देश है। अभी तक इन्होंने किया क्या है? परमाणु बम हमने ऐसे ही नहीं रखा है, हमने चलाने के लिए रखा हुआ है। हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे।"

इससे पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद, पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर भी भारत के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned