scriptGlenn Maxwell creates history with highest BBL score | Glenn Maxwell ने 41 गेंदों में ठोका शतक, T20 में बना डाले 154 रन | Patrika News

Glenn Maxwell ने 41 गेंदों में ठोका शतक, T20 में बना डाले 154 रन

Melbourne stars के कप्तान Glenn Maxwell ने Hobart hurricanes के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 154 रनों की पारी खेली है। इस पारी के दौरा ग्लेन मैक्सवेल ने 22 चौके और 4 छक्के जड़े। मैक्सवेल आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी से खेलते हैं।

Published: January 19, 2022 04:41:47 pm

Big Bash League 2021-22: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे हैं। बिग बैश लीग 2021-22 में Melbourne stars की तरफ से खेलते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने Hobart hurricanes की गेंदबाजों की जमकर कुटाई की और ताबड़तोड़ शतक लगाया। ग्लेन मैक्सवेल ने ना केवल 41 गेंदों में अपना शतक पूरा किया वहीं वो बिग बैश लीग के इतिहास के पहले खिलाड़ी बन गए जिन्होंने 150 रन के पार का स्कोर बनाया है। आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी से खेलने वाले इस बल्लेबाज ने सिर्फ चौके-छक्कों से ही 112 रन बना दिए थे। मेलबर्न स्टार्स के लिए ओपनिंग करने वाले ग्लेन मैक्सवेल अंत तक नाबाद रहे और अपने 154 रनों की विस्फोटक पारी के दौरान 22 चौके और 4 छक्के जड़े।
Glenn Maxwell creates history
Glenn Maxwell
ग्लेन मैक्सवेल शुरुआत से ही विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए नजर आए और महज 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। इस शतक के साथ ही ग्लेन मैक्सवेल ने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं। बिग बैश लीग में दूसरी बार शतक जड़ने वाले मैक्सवेल ने इस टूर्नामेंट के इतिहास में दूसरा सबसे तेज शतक लगाया है। इससे पहले क्रेग सिमंस ने बिग बैश लीग में 39 गेंदों में शतक पूरा किया था।
ग्लेन मैक्सवेल की इस पारी का VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें

ग्लेन मैक्सवेल के शतक की बात करें तो 100 रन बनाने के दौरान उन्होंने 14 चौके और 3 छक्के जड़े थे। यानी इस शतक में 74 रन तो उन्होंने बाउंड्री मारकर ही बनाए थे। ग्लेन मैक्सवेल के इस शतक के दमपर उनकी टीम मेलबर्न स्टार्स ने पहली पारी में 273 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है।
यह भी पढ़ें

Cameron Boyce ने BBL में रचा इतिहास, 4 गेंद में 4 बल्लेबाजों को किया आउट


ग्लेन मैक्सवेल के अलावा नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए मॉर्कस स्टोइनिस ने भी धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों पर 6 छक्के और 4 चौकों की मदद से 75 रन की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक होबार्ट हरीकेंस की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 30 रन बना लिए हैं।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली 1 इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद Vinai Kumar Saxena बने दिल्ली के नए उपराज्यपालISI के निशाने पर पंजाब की ट्रेनें? खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनीममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'भाजपा का तुगलगी शासन, हिटलर और स्टालिन से भी बदतर'Haj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानाWomen's T20 Challenge: पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की सुपरनोवास ने, ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हरायालगातार बारिश के बीच ऑरेंज अलर्ट जारी, केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक, प्रशासन ने कहा - 'जो जहां है वहीं रहे'‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’Asia Cup Hockey 2022: अब्दुल राणा के आखिरी मिनट में गोल की वजह से भारत ने पाकिस्तान के साथ ड्रा पर खत्म किया मुकाबला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.