scriptइंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट में हरभजन सिंह का बैट चोरी, भज्जी ने चोर की लौटाने की अपील | Harbhajan Singh bat theft in Indigo Airline | Patrika News
क्रिकेट

इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट में हरभजन सिंह का बैट चोरी, भज्जी ने चोर की लौटाने की अपील

Highlight
– हरभजन सिंह चेन्नई से कोयंबटूर जा रहे थे, तभी उनके साथ ये घटना हुई
– भज्जी ने चोर से की है बैट लौटाने की अपील
– हरभजन सिंह आईपीएल के आगामी सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलेंगे

नई दिल्लीMar 08, 2020 / 01:38 pm

Kapil Tiwari

Harbhajan Singh

हरभजन सिंह चेन्नई सो कोयंबटूर जा रहे थे

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह का बैट इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट में चोरी हो गया है। भज्जी के साथ हुई ये घटना शनिवार की है। भज्जी ने इस घटना की जानकारी ट्वीट कर दी है।

भज्जी ने आरोपी से की है ये अपील

हरभजन सिंह ने बताया है कि शनिवार को इंडिगो एयरलाइन में उनका बैट चोरी हो गया है। भज्जी ने कहा है कि जिसने भी ये चोरी की है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। भज्जी ने ट्वीट में लिखा है, ‘कल मैंने इंडियो 6ई की फ्लाइट संख्या 6E 6313 से मुंबई से कोयंबटूर की यात्रा की. मैंने पाया कि मेरे बैग से एक बल्ला गायब है। मैं चाहता हूं इसमें जो भी आरोपी है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए. किसी का सामान लेना चोरी है। कृपया मदद करें।’

https://twitter.com/IndiGo6E?ref_src=twsrc%5Etfw

इंडिगो एयरलाइन ने दिया ये जवाब

भज्जी के ट्वीट पर इंडिगो एयरलाइन का जवाब भी आया। जवाब में लिखा है, ‘हमें खेद है, हमें इसकी जांच करने दें और हम बहुत जल्द आपसे संपर्क करेंगे।’ इस ट्वीट पर हरभजन सिंह ने भी जबाब दिया और जांच करने की बात कही।

चेन्नई से कोयंबटूर जा रहे थे भज्जी

आपको बता दें कि भज्जी के साथ ये घटना चेन्नई से कोयंबटूर जाने के दौरान हुई। वहां हरभजन सिंह अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ जुड़ने के लिए जा रहे थे। ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। वे फ्रेंचाइज़ी में रिटेन किए गए कुछ खिलाड़ियों में से एक हैं।

Home / Sports / Cricket News / इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट में हरभजन सिंह का बैट चोरी, भज्जी ने चोर की लौटाने की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो