script‘ना विराट कोहली ना एम एस धोनी’, हरभजन सिंह ने चुने अपने 2 फेवरेट क्रिकेटर | Patrika News

‘ना विराट कोहली ना एम एस धोनी’, हरभजन सिंह ने चुने अपने 2 फेवरेट क्रिकेटर

Published: Jan 29, 2022 11:07:22 am

Submitted by:

Prabhat sharma

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने 2 फेवरेट क्रिकेटर का नाम बताया है। हरभजन सिंह की इस लिस्ट में हैरानी वाली बात ये है कि उन्होंने टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को इस लिस्ट में शामिल नहीं किया है।

Harbhajan Singh favourite cricketer Rohit Sharma and Jasprit Bumrah

Harbhajan Singh

टीम इंडिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) क्रिकेट पर अपनी पैनी नजरें बनाए रखते हैं और खुलकर सवालों का जवाब देते हैं। भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे कामयाब गेंदबाजों में से एक दिग्गज हरभजन सिंह ने अपने पसंदीदा बल्लेबाज और गेंदबाज का नाम बताया है। हरभजन सिंह ने मुंबई इंडियंस के साथी और टीम इंडिया के मौजूदा वनडे और टी-20 कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को मौजूदा समय का सबसे अच्छा बल्लेबाज बताया है। हरभजन सिंह ने कहा, ‘इस वक्त विश्व क्रिकेट में रोहित शर्मा सबसे बेस्ट बल्लेबाज हैं।’
हरभजन सिंह ने आगे कहा, ‘विराट कोहली, केएल राहुल और बाकी सभी खिलाड़ियों का सम्मान करते हुए मैं ये बात कह रहा हूं। ये खिलाड़ी भी बहुत अच्छे हैं लेकिन, रोहित अलग ही तरह का क्रिकेट खेलते हैं इस कारण वो मेरे फेवरेट बल्लेबाज हैं।’ वहीं हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अपना फेवरेट गेंदबाज चुना है।
हरभजन सिंह ने कहा, ‘गेंदबाजों की बात करें तो जसप्रीत बुमराह बेस्ट हैं। चाहे आप टी-20 की बात करें वनडे की बात करें या टेस्ट क्रिकेट की जसप्रीत बुमराह हर फॉर्मट में शानदार हैं। जसप्रीत बुमराह टॉप क्लास गेंदबाज हैं। रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह मेरे 2 फेवरेट प्लेयर हैं।’
यह भी पढ़ें

शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें

बता दें कि हरभजन सिंह ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लिया है। इससे पहले वो लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर थे हालांकि, वो आईपीएल खेलते हुए नजर आते थे। हरभजन सिंह ने 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट और 236 वनडे में 269 विकेट झटके हैं।
यह भी पढ़ें

जय श्री राम बोलने वाले केशव महाराज कौन हैं?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो