scriptGary Kirsten ने खोली पाकिस्तान टीम की पोल तो भारत ने दिया टीम इंडिया का कोच बनने का ऑफर! जानें पूरा मामला | harbhajan singh offered to become the coach of team india when gary kirsten exposed pakistan team t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

Gary Kirsten ने खोली पाकिस्तान टीम की पोल तो भारत ने दिया टीम इंडिया का कोच बनने का ऑफर! जानें पूरा मामला

Gary Kirsten: T20 World Cup 2024 में पाकिस्‍तान के निराशाजनक प्रदर्शन की हर कोई आलोचना कर रहा है। इसी बीच पाकिस्तान के कोच गैरी कर्स्टन ने भी टीम की पोल खोलकर रख दी है। जिसके बाद भारत के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने उन्‍हें बड़ा ऑफर दिया है।

नई दिल्लीJun 18, 2024 / 10:34 am

lokesh verma

gary kirsten
Gary Kirsten: T20 World Cup 2024 में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के निराशाजनक प्रदर्शन की हर कोई आलोचना कर रहा है। पाकिस्‍तान की टीम को ग्रुप स्‍टेज के चार में सिर्फ एक मैच में जीत मिल सकी, जिसके चलते वह टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। इस वहज से पाकिस्‍तान समेत दुनिया भर के दिग्‍गज पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम को निशाना बना रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के कोच गैरी कर्स्टन ने भी टीम की पोल खोलकर रख दी है। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम में एकता की कमी है, वे इसे टीम कहते हैं, लेकिन ये टीम नहीं है। गैरी कर्स्‍टन के बयान के बाद भारत के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने उन्‍हें बड़ा ऑफर दिया है।

‘वहां अपना टाइम बर्बाद मत करो’

हरभजन सिंह ने पाकिस्‍तान टीम के कोच गैरी कर्स्‍टन को सलाह देते हुए कहा कि आप वहां अपना समय ना करो और भारत आ जाओ। ज्ञात हो कि पीसीबी ने टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले ही गैरी कर्स्टन को पाकिस्तान टीम का कोच बनाया था। कर्स्टन की कोचिंग में अब तक पाक टीम का प्रदर्शन बेहद घटिया रहा है। कई दिग्‍गजों के बाद अब गैरी कर्स्टन भी खुलकर पाकिस्तान टीम खिलाफ आ गए हैं। उन्‍होंने कहा टीम में बिलकुल भी एकता नहीं है।

‘भारतीय टीम को कोचिंग देने के लिए वापस यहां आ जाइए’

गैरी कर्स्‍टन के बयान पर हरभजन सिंह ने एक्स पर पोस्‍ट करते हुए लिखा कि गैरी आप वहां अपना टाइम बर्बाद मत करिए। भारतीय टीम को कोचिंग देने के लिए वापस यहां आ जाइए। गैरी कर्स्टन एक नायाब हीरा है। 2011 में हमारी टीम के बहुत प्यारे दोस्त, शानदार कोच, मेंटर, सच्चे दोस्‍त। 2011 वर्ल्‍ड कप के हमारे विजेता कोच खास व्‍यक्ति गैरी।
यह भी पढ़ें

निकोलस पूरन ने एक ओवर में 36 रन कूटकर युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी की

गैरी कर्स्टन ने खोली थी पाक टीम की पोल

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 से पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के बाहर होने पर गैरी कर्स्टन ने अपने बयान में कहा कि पाकिस्तान टीम में कतई एकता नहीं है, वे इसे टीम कहते हैं, लेकिन ये टीम नहीं है। खिलाड़ी एक-दूसरे को सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। हर कोई अलग-अलग हो गया है, कोई लेफ्ट तो कोई राइट। मैं कई टीमों के साथ काम कर चुका हूं, लेकिन कभी इस तरह की परिस्थितियां नहीं देखी हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Gary Kirsten ने खोली पाकिस्तान टीम की पोल तो भारत ने दिया टीम इंडिया का कोच बनने का ऑफर! जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो