विश्व कप क्रिकेट 2019 : सचिन तेंदुलकर से मिले रणवीर सिंह, पौने दो लाख में खरीदा एक खास बल्ला

विश्व कप क्रिकेट 2019 : सचिन तेंदुलकर से मिले रणवीर सिंह, पौने दो लाख में खरीदा एक खास बल्ला

Mazkoor Alam | Updated: 03 Jun 2019, 07:44:55 PM (IST) क्रिकेट

  • गावस्कर, रिचर्डस, अकरम और वॉर्न से भी मिले
  • '83' फिल्म में कपिलदेव की भूमिका निभा रहे हैं रणवीर सिंह
  • इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं

लंदन : फिल्म '83' में कपिलदेव की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह की इंग्लैंड में एक कार्यक्रम के दौरान सचिन तेंदुलकर समेत विश्व भर के कई महान क्रिकेटरों से हुई। उन्होंने इन मुलाकातों की तस्वीर अपनने प्रशंसकों के साथ ट्विटर पर साझा की है- लेकिन सबसे खास और अलग नजर आ रही थी सचिन तेंदुलकर के साथ साझा की गई उनकी तस्वीर- इस पर उन्होंने कैप्शन लगाया है- गॉड ऑफ क्रिकेट। इसके अलावा 1983 विश्व विजेता क्रिकेट टीम पर बन रही अपनी फिल्म '83' का हैशटैग के साथ जिक्र भी इस ट्वीट में किया है।

इसे भी पढ़ें : विश्व कप क्रिकेट 2019 : दक्षिण अफ्रीका की लगातार दूसरी हार, बांग्लादेश ने किया बड़ा उलटफेर

 

इन महान खिलाड़ियों के साथ भी ट्वीट की तस्वीर

रणवीर सिंह ने सचिन तेंदुलकर के अलावा विवियन रिचर्डस, शेन वार्न और सुनील गावस्कर के साथ भी अपनी तस्वीर साझा की है। सुनील गावस्कर की तस्वीर पर उन्होंने लिखा है- द लिटल मास्टर तो विवियन रिचर्डस की तस्वीर पर कैप्शन दिया है अतुलनीय सर विव रिचर्डस (THE INCOMPARABLE SIR VIV RICHARDS!)। इसके अलावा शेन वॉर्न के साथ साझा तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन दिया है- स्पिन किंग।

इसे भी पढ़ें : विश्व कप क्रिकेट 2019 : अपने पहले ही मैच में बांग्लादेश पहुंचा शिखर पर, बनाया अपना सर्वोच्च स्कोर

 

इन तीनों की साइन किए बल्ले को नीलामी में खरीदा

इस कार्यक्रम में रणवीर की मुलाकात शेन वॉर्न, विव रिचर्ड्स और वसीम अकरम से भी हुई। एक बल्ले पर इन तीनों के साइन किए गए बल्ले की नीलामी लगी। सबसे ज्यादा 2000 पाउंड यानी करीब पौने दो लाख रुपए की बोली लगाकर रणवीर सिंह ने इसे खरीदा।

इसे भी पढ़ें : यूनिस खान ने कहा, विराट की तरह बनना चाहते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर

 

फिल्म '83' में निभा रहे हैं कपिल देव का किरदार

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म '83' में रणवीर सिंह 1983 विश्व विजेता भारतीय टीम के कप्तान और पूर्व हरफनमौला कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर बन रही है। रणवीर के अलावा इस फिल्म में साकिब सलीम, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, पंकज त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन आदि कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में बन रही यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned