scriptयूनिस खान ने कहा, विराट की तरह बनना चाहते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर | yuonis khan told virat kohli is a role model of pakistani cricketer | Patrika News

यूनिस खान ने कहा, विराट की तरह बनना चाहते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 03, 2019 05:11:59 pm

Submitted by:

Mazkoor

यूनिस खान ने कहा कि विराट की तरह फिट भी रहना चाहते हैं पाक क्रिकेटर
उनके जैसी ही बॉडी लैंग्वेज अपनाना चाहते हैं
16 जून को है भारत पाकिस्तान का विश्व कप में मुकाबला

yuonis khan

यूनिस खान ने कहा, विराट की तरह बनना चाहते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर

लंदन : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान यूनिस खान ने एक कार्यक्रम में कहा कि पाकिस्तान में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का जबरदस्त क्रेज है। पाकिस्तान में में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो भारतीय कप्तान विराट कोहली की तरह खेलना चाहते हैं और उनकी तरह फिट रहना पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़ें : विश्व कप क्रिकेट 2019 : दक्षिण अफ्रीका की लगातार दूसरी हार, बांग्लादेश ने किया बड़ा उलटफेर

विराट कोहली का जबरदस्त क्रेज है पाकिस्तान में

यूनिस खान ने कहा कि पाकिस्तान में लोग विराट कोहली से बहुत मोहब्बत करते हैं। इतना ही नहीं, आज कई पाकिस्तानी क्रिकेटर भी विराट कोहली की तरह खेलना चाहते हैं और उनकी तरह ही फिट रहना पसंद करते हैं। कई पाकिस्तानी खिलाड़ी तो बॉडी लैंग्वेज से भी विराट कोहली की तरह दिखना चाहते हैं। यही वजह है कि दुबई में आयोजित एशिया कप में जब विराट नहीं खेले थे तो स्टेडियम में ज्यादा दर्शक नहीं आए थे। विश्व कप में विराट टीम इंडिया के बड़े एक्स फैक्टर साबित होंगे।

इसे भी पढ़ें : विश्व कप क्रिकेट 2019 : अपने पहले ही मैच में बांग्लादेश पहुंचा शिखर पर, बनाया अपना सर्वोच्च स्कोर

विश्व कप में 16 जून को है भारत पाक मुकाबला

इंग्लैंड में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में पाकिस्तान और भारत के बीच 16 जून को मैनचेस्टर में मुकाबला होना है। कुछ दिनों पहले भारत-पाक मुकाबले को लेकर पूछे गए तनाव पर विराट कोहली ने भी पाक टीम की प्रशंसा करते हुए कहा था कि उनकी नजर में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला हमेशा रोमांचक होता है। अगर आप किसी खिलाड़ी से पूछेंगे तो उनके लिए यह बता पाना मुश्किल होगा कि वे कैसा महसूस करते हैं। हां, यह जरूर कह सकते हैं कि भारत-पाकिस्तान मैचों में वे हमेशा रोमांच महसूस करते हैं।

इसे भी पढ़ें : विश्व कप क्रिकेट 2019 : मैच फिट नहीं हैं केदार जाधव, पहले मैच में खेलने पर संशय

विराट ने बताया था पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला अन्य मैचों जैसा

अपनी बात को समझाते हुए विराट ने कहा था कि हमारे लिए यह अन्य मैचों जैसा ही होता है, जिसे हमें जीतना चाहते हैं। इसके आगे उन्होंने यह स्वीकार किया कि ऐसे मैचों में दबाव जरूर होता है, क्योंकि स्टेडियम का वातावरण काफी मुश्किल होता है। भारत-पाक के दर्शकों में उत्साह ज्यादा होता है, लेकिन मैदान पर उतरते ही हमारे लिए यह सिर्फ एक क्रिकेट होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो