scriptतीसरे टी-20 मैच के लिए विराट कोहली ने AUS को दी खुली चुनौती, कहा- हिसाब बराबर, अब हैदराबाद में देखेंगे | Patrika News
क्रिकेट

तीसरे टी-20 मैच के लिए विराट कोहली ने AUS को दी खुली चुनौती, कहा- हिसाब बराबर, अब हैदराबाद में देखेंगे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। हैदराबाद में रविवार को निर्णायक मुकाबला होगा। इस मैच से पहले विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया टीम को सोशल मीडिया के जरिए चेतावनी दे दी है।

Sep 24, 2022 / 03:15 pm

Joshi Pankaj

विराट कोहली

विराट कोहली

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है। मोहाली में पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने जीता था। इसके बाद नागपुर में दूसरा मुकाबला भारत ने शानदार अंदाज में जीता। मैदान गीला होने की वजह से दूसरा मैच 8-8 ओवर का ही हुआ। रोहित शर्मा की नाबाद 46 रनों की पारी की बदौलत भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की। विराट कोहली अभी तक दोनों टी-20 मैचों में कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए है। अब दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला रविवार को हैदराबाद में खेला जाएगा। ऐसा लग रहा है कि विराट कोहली इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की धुनाई करेंगे। विराट ने इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया को खुली चुनौती सोशल मीडिया के जरिए दे दी है।
विराट कोहली का बयान

दूसरे टी-20 में विराट कोहली ने दो चौके लगाए। ऐसा लगा कि वो लंबी पारी खेलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वो 6 गेंदों में 11 रन ही बना पाए। विराट कोहली ने नागपुर में जीत के बाद ट्विटर पर कुछ जीत की खास तस्वीरें पोस्ट की। उन्होंने हिसाब बराबर, अब आपको हैदराबाद में देखेंगे।

विराट ने इस कैप्शन के जरिए ऑस्ट्रेलिया को चुनौती दे दी है कि वो अंतिम मुकाबले में धमाका करेंगे। एशिया कप 2022 विराट कोहली के लिए शानदार रहा था। दो अर्धशतक और एक शतक उन्होंने लगाया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों टी-20 में उन्होंने कुछ अच्छे शॉट्स लगाए लेकिन बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। विराट कोहली से तीसरे टी-20 में सभी को उम्मीदों होंगी।

यह भी पढ़ें

AUS के खिलाफ तीसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर होंगे 2 खिलाड़ी

https://twitter.com/imVkohli/status/1573374232306020352?ref_src=twsrc%5Etfw


भारतीय टीम की शानदार जीत

नागपुर में हुआ दूसरा मुकाबला बहुत ही शानदार रहा था। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 8 ओवर में 90 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए मैथ्यू वेड ने एक बार फिर शानदार पारी खेली। भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 7.2 ओवर में हासिल कर लिया। रोहित शर्मा ने नाबाद 46 रन बनाए। उन्होंने अपनी इस पारी में चार चौके और चार सिक्स लगाए। अंतिम ओवर में दिनेश कार्तिक ने एक सिक्स और एक चौका लगाकर भारतीय टीम को शानदार जीत दिलाई।

यह भी पढ़ें

T-20 इंटरनेशनल में 450 से अधिक बाउंड्री लगाने वाले 2 दिग्गज बल्लेबाज

Home / Sports / Cricket News / तीसरे टी-20 मैच के लिए विराट कोहली ने AUS को दी खुली चुनौती, कहा- हिसाब बराबर, अब हैदराबाद में देखेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो