scriptIND vs SA KL Rahul and Rishabh Pant at the same end | IND vs SA: ऋषभ पंत हुए 'ब्रेन फेड' का शिकार, केएल राहुल ने बीच मैदान दिखाई आंख | Patrika News

IND vs SA: ऋषभ पंत हुए 'ब्रेन फेड' का शिकार, केएल राहुल ने बीच मैदान दिखाई आंख

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान KL Rahul को बहुत बड़ा जीवनदान मिला। वहीं Rishabh Pant की गलती के कारण जब वो बचे तब उनका रिएक्शन देखने लायक था। केएल राहुल को मिला ये जीवनदान किसी चमत्कार से कम नहीं था।

Updated: January 21, 2022 04:17:25 pm

IND vs SA 2nd ODI: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पॉर्ल के बोलैंड पार्क में तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान मैदान पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला। टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल को बहुत बड़ा जीवनदान मिला जिसकी शायद उनको भी उम्मीद ना होगी। दरअसल हुआ यूं कि केशव महाराज की गेंद पर ऋषभ पंत 'ब्रेन फेड' का शिकार हो गए। पंत ने लेग साइड की दिशा में शॉट खेलते ही कॉल की। गेंद टेम्बा बावुमा के पास थी जो 30 गज के दायरे के भीतर ही खड़े थे फिर भी पंत ने सिंगल लेना चाहा। ऋषभ पंत की कॉल पर केएल राहुल ने बिना देखे दौड़ लगा दी।
IND vs SA KL Rahul and Rishabh Pant at the same end
KL Rahul and Rishabh Pant
ऋषभ पंत ने सिंगल के लिए कॉल के बावजूद केएल राहुल से वापस लौटने के लिए कहा लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। केएल राहुल हाफ क्रीज पार कर चुके थे वहीं टेम्बा बावुमा ने भी बॉलिंग एंड की तरफ गेंद थ्रो कर दी थी। केएल राहुल और ऋषभ पंत दोनों एक ही एंड पर खड़े थे लेकिन, यहां पर केशव महाराज से चूक हो गई और वो गेंद को कलेक्ट नहीं कर पाए।
केएल राहुल और पंत के बीच हुए इस वाक्ये के VIDEO को इस लिंक पर क्लिक करके देखें


केएल राहुल जिन्होंने मान ही लिया था कि वो रनआउट हो चुके हैं उनने पीछे मुड़कर देखा और पाया कि उनके पास क्रीज में वापस पहुंचने का सुनहरा मौका है। केएल राहुल ने दौड़ लगा दी और वक्त रहते क्रीज पर पहुंच गए लेकिन, जैसे ही वो क्रीज पर पहुंचते हैं वैसे ही गुस्से भरी नजरों से ऋषभ पंत को देखते हैं। वहीं अफ्रीकी खिलाड़ियों को भी केएल का विकेट ना ले पाने का अफसोस होता है।
pant_and_kl.jpg
वहीं अगर मैच की बात करें तो टॉस जीतकर टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। शिखर धवन और विराट कोहली के रूप में टीम इंडिया को शुरुआती झटके लगे। हालांकि केएल राहुल और ऋषभ पंत ने पारी को संभाल लिया है। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 140 रन बना लिए हैं। बता दें कि इस सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से पीछे चल रही है।
यह भी पढ़ें

ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्कर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

IPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंपेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.