script साउथ अफ्रीका पहुंचते ही भारतीय खिलाड़ियों को सिर पर ट्रॉली रख लगानी पड़ी दौड़, देखें मजेदार वायरल वीडियो | ind vs sa team india receives rousing welcome on arrival in south africa bcci share video | Patrika News

साउथ अफ्रीका पहुंचते ही भारतीय खिलाड़ियों को सिर पर ट्रॉली रख लगानी पड़ी दौड़, देखें मजेदार वायरल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2023 12:36:53 pm

Submitted by:

lokesh verma

IND vs SA: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का घर से साउथ अफ्रीका पहुंचने तक के सफर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कुछ खिलाड़ी ट्रॉली सिर पर रखकर दौड़ते नजर आए हैं।

ind_vs_aus.jpg
साउथ अफ्रीका पहुंचते ही खिलाड़ियों को सिर पर ट्रॉली रख लगानी पड़ी दौड़।
IND vs SA: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर पहुंच चुकी है। बीसीसीआई ने इसकी जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का भारत से साउथ अफ्रीका पहुंचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एयरपोर्ट और होटल में भारतीय खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया। वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों से मिलने के लिए फैंस भी नजर आ रहे हैं। मजेदार बात ये है कि वीडियो में कुछ खिलाड़ी सिर पर ट्रॉली रखकर भागते हुए नजर भी आ रहे हैं। इस मजेदार सीन को लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहले मुकाबला रविवार 10 दिसंबर को डरबन में खेला जाएगा। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिहाज से ये टी20 सीरीज बेहद अहम है। क्योंकि इसके बाद भारतीय टीम को बेहद कम टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेलने को मिलेंगे। साउथ अफ्रीका के बाद टीम इंडिया अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज जनवरी में खेलेगी।

सिर पर ट्रॉली रख बस पकड़ने के लिए लगाई दौड़

बीसीसीआई ने वीडियो के साथ पोस्‍ट में लिखा है कि भारतीय टीम साउथ अफ्रीका पहुंच गई है। शेयर वीडियो में टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव के अन्‍य खिलाड़ी भी दिख रहे हैं। इस वीडियो में मजेदार सीन भी है, जब कुछ भारतीय खिलाड़ी बारिश से बचने के लिए सिर पर ट्रॉली रख बस पकड़ने के लिए दौड़ते नजर आए।

यह भी पढ़ें

गौतम गंभीर ने लाइव मैच में ऐसा क्‍या कह दिया किछलका श्रीसंत का दर्द, देखें Video


साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारत की टीम

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रवींद्र जड़ेजा (उप-कप्‍तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज और मुकेश कुमार।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 के ऑक्शन में ये 5 भारतीय दिग्गज रह सकते हैं अनसोल्ड, जानें वजह

ट्रेंडिंग वीडियो