IND vs SL: दूसरे टी20 मुकाबले में पडिक्कल, सकारिया और राणा कर सकते हैं डेब्यू

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला मंगलवार शाम को 8 बजे होना था। लेकिन क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैच स्थगित कर दिया गया है।

By: भूप सिंह

Updated: 27 Jul 2021, 05:27 PM IST

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच खेली जा रही 3 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार को होना था, लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (krunal pandya) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने बाद यह मुकाबला स्थगित कर दिया गया है। अगर सबकुछ सही रहा तो यह मुकाबला बुधवार को हो सकता है। पहले मैच में भारत ने श्रीलंका को 38 रनों से मात दी थी। अगर भारत दूसरा मुकाबला जीतता है तो 3 टी20 मैचों की सीरीज पर कब्जा कर लेगा। आइए जानते हैं दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं क्या-क्या बदलाव।

Read more:- The Hundred : मैच में हिजाब पहनकर उतरी मुस्लिम महिला क्रिकेटर, पेश की अनोखी मिशाल

देवदत्त पडिक्कल
दूसरे टी20 मैच में पृथ्वी शॉ की जगह देवदत्त पडिक्कल को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। दरअसल, भारतीय टीम ने टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है। टीम के कोच राहुल द्रविड़ दूसरे टी20 में युवा खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल को मौका दे सकते हैं। वहीं पृथ्वी शॉ को दूसरे टी20 की प्लेइंग इलेवन से आराम दिया जा सकता है।

नीतीश राणा
वनडे की तरह दूसरे टी20 मैच में नीतीश राणा को भी डेब्यू का मौका दिया जा सकता है। क्योंकि राणा पिछले काफी समय से आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं। सूर्यकुमार को दूसरे टी20 मुकाबले में आराम दिया जा सकता है। उन्होंने पहले टी20 मुकाबले में डेब्यू किया था और शानदार अर्धशतक भी जड़ा था। इस तरह से नीतीश राणा का भारत की ओर से खेलने का सपना पूरा हो सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:—IND vs SL: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर ने कहा, धवन में दिखती हैं धोनी की झलक!

चेतन सकारिया
दीपक चाहर को इस मैच में आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह चेतन सकारिया को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे में पहले ही डेब्यू कर चुके हैं। अब टी20 में उनके डेब्यू की बारी है। चेतन सकारिया के पास गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराने की काबिलियत है। आईपीएल 2021 में अच्छे प्रदर्शन के बाद चेतन सकारिया को भारतीय टीम में जगह मिली थी।

क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव आने पर भी होगा बड़ा बदलाव
खबर है कि भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मुकाबले से पहले क्रुणाल पांड्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इसके बाद इस मैच को स्थगित कर दिया गया है। इससेेेेेेेेेेेेेेेेेेे क्रुणाल पांड्या की जगह भी एक नए खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned