scriptIND vs USA: अर्शदीप की घातक गेंदबाजी के सामने अमेरिका हुई तहस नहस, दुबे और अक्षर की खूब हुई कुटाई | ind vs usa highlights t20 world cup 2024 arshdeep singh outstanding batting usa highest score at nassau cricket stadium | Patrika News
क्रिकेट

IND vs USA: अर्शदीप की घातक गेंदबाजी के सामने अमेरिका हुई तहस नहस, दुबे और अक्षर की खूब हुई कुटाई

IND vs USA Score Update: नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में अमेरिका के खिलाफ अर्शदीप सिंह ने धारदार गेंदबाजी की और 4 विकेट चटका दिए। हालांकि USA Cricket ने 110 के स्कोर को छू लिया।

नई दिल्लीJun 12, 2024 / 11:48 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs USA LIve Score
IND vs USA Arshdeep Singh: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के 25वें मुकाबले में अमेरिका ने भारतीय टीम (USA vs India) के खिलाफ 111 रन का लक्ष्य दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए अमेरिका ने स्टीवन टेलर और नीतीश कुमार के 20+ स्कोर की बदौलत 20 ओवर में 110 रन बनाए। अब भारतीय टीम को सुपर 8 का टिकट हासिल करने के लिए 111 रन की जरूरत है। इस मुकाबले में भारत के लिए अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 9 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।
लिया। इस मैच में गेंदबाजी की दौरान अर्शदीप सिंह ने 9 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

Arshdeep Singh ने की घातक गेंदबाजी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। अर्शदीप सिंह ने पहले गेंद से कहर बरपाना शुरू किया और अमेरिका के सलामी बल्लेबाज शयन जहांगीर को पवेलियन की राह दिखा दी। इसी ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने एंड्रीज गॉस को चलता किया। स्टीवन टेलर के साथ मिलकर एरोन जोन्स ने थोड़ी देर भारतीय गेंदबाजों का मुकाबला किया और पावरप्ले तक कोई और नुकसान नहीं होने दिया। 8वें ओवर में इस साझेदारी को अक्षर पटेल ने तोड़ा और आज के मैच में मोनांक पटेल की जगह कप्तानी कर रहे एरोन जोन्स को आउट कर दिया।

दुबे और अक्षर रहे महंगे

12वें ओवर में स्टीवन टेलर ने भी हथियार डाल दिया और अक्षर पटेल की गेंद पर बोल्ड हो गए। नीतीश कुमार ने कोरी एंडरसन के साथ अच्छी साझेदारी की और भारतीय गेंदबाजों का डटकर सामना किया। 15वें ओवर में नीतीश को अर्शदीप सिंह ने पवेलियन भेजा। इसके बाद लगातार विकेट गिरते रहे और पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 110 रन ही बना सकी। अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में 9 रन देकर 4 विकेट हासिल किए तो हार्दिक पंड्या को 2 सफलता मिली। अक्षर पटेल ने 3 ओवर में 25 रन खर्च किए और एक विकेट हासिल करने में सफल रहे। शिवम दुबे ने इस टूर्नामेंट में अपना पहला ओवर डाला और 11 रन खर्च कर दिए।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs USA: अर्शदीप की घातक गेंदबाजी के सामने अमेरिका हुई तहस नहस, दुबे और अक्षर की खूब हुई कुटाई

ट्रेंडिंग वीडियो