scriptदूसरे टी-20 मैच के लिए गुवाहटी पहुंची टीम, लेकिन स्वागत हुआ ऐसा जो कर देगा आपको हैरान | india and australia both team reached guwahati for 2nd twenty20 | Patrika News
क्रिकेट

दूसरे टी-20 मैच के लिए गुवाहटी पहुंची टीम, लेकिन स्वागत हुआ ऐसा जो कर देगा आपको हैरान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच गुवाहटी में खेला जाना है। जिसके लिए दोनों टीमें जब गुवाहटी पहुंची तो शानदार वेलक

नई दिल्लीOct 09, 2017 / 01:03 pm

Prabhanshu Ranjan

ind vs aus

नई दिल्ली। भारत के दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम टी-20 सीरीज के दूसरे मैच के लिए असम के गुवाहटी पहुंच चुकी है। मेहमान टीम के साथ मेजबान टीम भी गुवाहटी पहुंची। जहां पर दोनों टीमों का स्वागत असमिया तौर-तरीके से हुआ। दोनों टीम के खिलाड़ी इस स्वागत को देखकर अभिभुत हो गए। गुवाहटी में होने वाले मुकाबले के लिए दोनों टीमें को बांस की बड़ी-बड़ी टोपी पहना कर स्वागत किया गया। भारत सीरीज में पहला मैच जीत कर 1-0 से आगे है।

पारंपरिक तौर-तरीकों से किया स्वागत
तीन मैचों की सीरीज का दूसरा ट्वंटी20 मैच 10 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जाना है। इस मैच के लिए दोनों टीमें रविवार को गुवाहटी पहुंची। जहां एयरपोर्ट पर उनका स्वागत पारंपरिक असमिया तौर-तरीके से किया गया।

देखें तस्वीरें

 

Guwahati people welcomed us in there own Style.. loving it @hardikpandya93 @arunkanade 👌👌🙏🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

This is how Guwahati welcomes their guests, beautiful weather beautiful place.

A post shared by Manish Pandey 🇮🇳 (@manishpandeyinsta) on

#msdhoni in #Guwahati #picoftheday #photooftheday #mahi #dhoni #instagood #instadaily

A post shared by Sivasish Sinha (@_silly_drawings_) on

Welcome to Guwahati (sorry) 👍👍👍

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

जापी पहना कर किया स्वागत
गुवाहटी पहुंची दोनों टीमों का स्वागत जापी पहना कर किया गया। जापी असम की पारंपरिक टोपी है। इसे बांस के पत्तों से बनाया जाता है। पहले जब प्रधानमंत्री मोदी यहां पहुचें थें, तब उनका स्वागत भी कुछ इस तरीके से ही किया गया था। मोदी को भी सभा के मंच पर जापी टोपी पहनाई गई थी। टीमों का यह स्वागत भारत की विविधता को बताने के लिए काफी है।

सात साल बाद अंतर्राष्ट्रीय मैच की मेजबानी
गुवाहटी को सात साल के बाद किसी अंतर्राष्ट्रीय मैच की मेजबीनी मिली है। जिसकारण स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है। यहां आखिरी इंटरनेशनल मैच 28 नवंबर 2010 को हुआ था। जब भारत ने न्यूजीलैंड को वनडे में 40 रन से हराया था।

बारसापारा स्टेडियम का पहला मैच
यह मैच बारसापारा स्टेडियम का पहला मैच होगा। बता दें कि 2010 में हुआ मैच नेहरू स्टेडियम में खेला गया था। मैच से पहले स्टेडियम के उद्घाटन के लिए मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, राज्यपाल जगदीश मुखी समेत कई लोगों की मौजूदगी रहेगी। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस मैच को लेकर लोगों में उत्साह काफी ज्यादा है।

Home / Sports / Cricket News / दूसरे टी-20 मैच के लिए गुवाहटी पहुंची टीम, लेकिन स्वागत हुआ ऐसा जो कर देगा आपको हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो