scriptIndia ने दिया ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटका, दोनों ओपनर पवेलियन वापस | India gives initial shock to Australia, both opener pavilions back | Patrika News

India ने दिया ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटका, दोनों ओपनर पवेलियन वापस

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2021 08:36:47 am

Submitted by:

Dhirendra

आज लंच सेशन इंडिया के नाम रहा।
ऑस्ट्रेलिया ने सस्ते में दो विकेट गंवाए।

brisbain

ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट के नुकसान पर 65 रन बनाए।

नई दिल्ली। ब्रिस्बेन में जारी टेस्ट सीरिज के तहत आज लंच सेशन टीम इंडिया के नाम रहा। मैच की शुरुआत होते ही इंडिया ने लंच सेशन के दौरान ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनर डेविड वार्नर और मार्कस हैरिस को सस्ते में पवेलियन वापस भेज दिया। लंच सेशन तक ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट के नुकसान पर 65 रन बनाए लिए हैं।
क्रिकेटर आर अश्विन बोले – अब नस्लीय टिप्पणी के खिलाफ सख्ती से निपटने की जरूरत

25 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 65 रन है। स्मिथ 29 रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि लाबुशेन 19 रन पर पहुंच चुके हैं। सुंदर ने अच्छी शुरुआत की है। उनकी गेंदों पर लाबुशेन को परेशानी हो रही है। लाबुशेन आज काफी धीमी बल्लेबाजी कर रहे हैं और 78 गेंद खेल चुके हैं।
अपना पहला मैच खेल रहे वाशिंगटन सुंदर को गेंदबाजी के लिए लाया गया है। सुंदर स्मिथ के सामने वैसी ही लाइन रखने की कोशिश रहे हैं जैसे अश्विन ने उन्हें परेशानी में डाला। ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 61 रन है। स्मिथ अब तक काफी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं और यह टीम इंडिया के लिए अच्छा संकेत नहीं है। लाबुशन दूसरे छोर पर मजबूती से डटे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो