script

VIDEO: कोहली ने SIX लगाकर रोहित को चिढ़ाया तो हिटमैन का आया ऐसा मजेदार रिएक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2021 01:33:52 pm

जब कप्तान विराट कोहली SIX जड़कर रोहित शर्मा को चिढ़ाया तो हिटमैन ने भी दिया मजेदार रिएक्शन। कोहली ने खेली 80 रनों की शानदार पारी….

virat_kohli-000.png

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में 5 टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला गया। भारत की और से कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Kumar), सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम के सामने जीत के लिए 225 रनों का लक्ष्य रखा। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और यह फैसला इंग्लैंड को उलटा पड़ गया। भले ही इंग्लैंड की टीम को अच्छी शुुरुआत मिली, लेकिन पुछले बल्लेबाजों की नाकामी के चलते हार का मुंह देखना पड़ा।

 

https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw

कोहली ने यूं की रोहित से मस्ती
विराट कोहली ने 52 गेंदों में 80 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने एक SIX लगाकर अपने साथी रोहित शर्मा को चिढ़ाया तो हिटमैन का रिएक्शन भी देखने लाइक था।दरअसल, कोहली ने मस्ती भरे अंदाज में रोहित को यह कहने की कोशिश कि वह भी SIX लगा सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें : बेशुमार टैलेंट के बाजवूद टीम इंडिया में स्थाई जगह नहीं बना पाए ये 5 क्रिकेटर, दिखाया बाहर का रास्ता

भारत ने इंग्लैंड को दिया 225 रनों का लक्ष्य
5वें टी20 मैच में रोहित शर्मा ने 34 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 188.24 की स्ट्राइक रेट बल्लेबाजी करते हुए 5 छक्के और 4 चौके लगाए थे। वहीं कोहली ने नाबाद 80 रन बनाए थे। भारत की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में 224 रनों का स्कोर बनाया है।

यह खबर भी पढ़ें : Ind vs Eng: आज फाइनल मैच में भारत को जीत दिला सकते हैं ये 4 खिलाड़ी

करो या मरो का मैच
वहीं 5वें टी20 मैच की बात करें तो यह दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो का मैच था। इस मैच को जीतने वाली टीम ही सीरीज पर कब्जा जमा सकती थी और भारत ने आखिरी मैच जीतकर सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली। टी-20 सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो