scriptIND vs PAK: एक ओवर के बाद बारिश के चलते फिर रुका मैच, जानें कितनी देर में होगा शुरू | India vs Pakistan toss delayed due to rain know weather Update T20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK: एक ओवर के बाद बारिश के चलते फिर रुका मैच, जानें कितनी देर में होगा शुरू

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी में टॉस से ठीक पहले बारिश हुई। फिलहाल मैदान के ऊपर बादल मंडरा रहे हैं। ओवरकास्ट कंडीशन

नई दिल्लीJun 09, 2024 / 09:03 pm

Siddharth Rai

India vs Pakistan, T20 world cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 19वां मुक़ाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है। न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा यह मुक़ाबला एक बार फिर बारिश की वजह से रुक गया है।
बारिश के चलते इस मैच का टॉस आधे घंटे देर से हुआ। वहीं मैच की पहली गेंद एक घंटे देरी से फेंकी गई। लेकिन पहले ओवर खत्म होने के बाद एक बार फिर बारिश वापस आ गई और मैच को रोक दिया गया है। पिच को कवर कर दिया गया है और खिलाड़ी पवेलियन लौट गए हैं।
मैच कितनी देर में फिर से शुरू होगा इसको लेकर अंतक कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है। बारिश ज्यादा तेज नहीं है ऐसे में मैच जल्द ही शुरू किया जा सकता है।

इस मैच का पहला ओवर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने फेंका। इस ओवर में रोहित ने जोरदार सिक्स लगाते हुए 8 रन बटोरे। हालांकि ओवर की आखिरी गेंद स्विंग होती हुई अंदर की तरफ आई और रोहित क पैड को छूती हुई चली गई। पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने एलबीडबल्यू की अपील की। लेकिन अंपायर ने इस नकार दिया। खेल रुकने तक भारत ने एक ओवर में बिना कोई विकेट खोये 8 रन बना लिए हैं। क्रीज़ पर रोहित के साथ पूर्व कप्तान विराट कोहली जमे हुए हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK: एक ओवर के बाद बारिश के चलते फिर रुका मैच, जानें कितनी देर में होगा शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो