scriptipl 12 : चोटिल जोसेफ की जगह मुंबई इंडियंस ने आलराउंडर हेंड्रिक्स को टीम से जोड़ा | ipl 12 mumbai indians replace injured josephs from hendricks | Patrika News

ipl 12 : चोटिल जोसेफ की जगह मुंबई इंडियंस ने आलराउंडर हेंड्रिक्स को टीम से जोड़ा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 23, 2019 05:23:13 pm

Submitted by:

Mazkoor

दक्षिण अफ्रीका की टीम से विश्व कप जाने के थे दावेदार
बाएं हाथ के गेंदबाज हैं हेंड्रिक्स
बल्लेबाजी भी करने में हैं सक्षम

beuran hendricks

ipl 12 : चोटिल जोसेफ की जगह मुंबई इंडियंस ने आलराउंडर हेंड्रिक्स को टीम से जोड़ा

मुंबई : मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर (IPL) 12 के अपने बाकी बचे मैचों के लिए चोटिल तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ की जगह दक्षिण अफ्रीका के आलराउंडर बायर्न हेंड्रिक को अपनी टीम में जोड़ा है। वह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। बता दें कि आईपीएल के अपने डेब्यू मैच में ही अल्जारी जोसेफ ने छह विकेट लेकर तहलका मचा दिया था। इसके बाद आईएपीएल के एक और मैच में क्षेत्ररक्षण करते हुए चोटिल हो गए थे। इस वजह से उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

जोसेफ को भी चोटिल मिल्ने की जगह किया गया था शामिल
विंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को नीलामी के दौरान किसी टीम ने नहीं खरीदा था। उन्हें भी आईपीएल में मौका ऐसे ही मिला था। मुंबई के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने के चोटिल हो जाने के बाद उन्हें विकल्प के रूप में टीम में लिया गया था। चुना गया था।

पहले भी आईपीएल में खेल चुके हैं हेंड्रिक्स
हेंड्रिक्स पहले भी आईपीएल में खेल चुके हैं। इससे पहले वह किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले हैं। यह खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के लिए अब तक दो वनडे और 10 टी-20 मैच खेल चुका है। वह इस बार दक्षिण अफ्रीकी टीम से विश्व कप में भी चुने जाने के दावेदार थे, लेकिन विश्व कप टीम में उनका चयन नहीं हुआ है। इसलिए यह उम्मीद है कि वह पूरे आईपीएल के दौरान मुंबई के लिए उपलब्ध रहेंगे। इस वक्त मुंबई 10 मैचों में 12 अंक लेकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है। अगर उसे बिना अगर-मगर के प्ले ऑफ में जगह बनानी है तो ग्रुप के बाकी बचे चार मैचों में से उसे कम से कम जीतना ही होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो