scriptआईपीएल 2020 : Yuzvendra Chahal की उपलब्धि पर इस अंदाज में झूमीं धनाश्री | IPL 2020: Jhoom Dhanashree on Yuzvendra Chahal's achievement | Patrika News
क्रिकेट

आईपीएल 2020 : Yuzvendra Chahal की उपलब्धि पर इस अंदाज में झूमीं धनाश्री

धनाश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम के जरिए किया अपनी खुशी का इजहार।
युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की बदौलत विराट कोहली की सेना को जीत दिलाई।
धनाश्री वर्मा ने डांस का वीडियो पोस्ट कर सभी से साझा की।

नई दिल्लीSep 24, 2020 / 02:01 pm

Dhirendra

Yuzvendra chahal and Dhanashree

युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की बदौलत विराट कोहली की सेना को जीत दिलाई।

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 रोमांच अब धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। रोमांच को लेकर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने धूम मचा रखी है। फिलहाल यूजर्स आईपीएल 2020 के तीसरे मैच में आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से मात देकर अच्छी शुरुआत की है। लेकिन इस मैच के हीरो रहे युजवेंद्र चहल ( Yuzvendra Chahal )। उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी की बदौलत आरसीबी को को जीत दिला दी।
दरअसल, युजवेंद्र ने आईपीएल के तीसरे मैच के दौरान 3 विकेट लेकर खेल का पूरा पासा ही पलट दिया। जबकि युजवेंद्र के इस शानदार गेंद्रबाजी से पहले तक एसआरएच टीम बेहद मजबूती दिख रही थी और तेजी से जीत की तरफ बढ़ रही थी। लेकिन चहल की बेहतरीन प्रदर्शन के बल पर न केवल आरसीबी को जीत मिली बल्कि हीरो बनकर उभरे चलह को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला।
जीत के बाद युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने अलग ही अंदाज में जश्न मनाया है। स्वभाविक है कि कोई भी मंगेतर अपने होने वाले पति को अवॉर्ड पाते हुए देखकर खुश होगी। धनाश्री ने टीवी के सामने डांस कर अपनी खुशी का इजहार किया। इतना ही नहीं उन्होंने इसका एक वीडियो भी ट्विटर पर साझा कर युजवेंद्र के फैंस को खुश किया।
बता दें कि इंडिया टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल और कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा ने एक निजी समारोह में सगाई कर ली थी। सगाई की जानकारी युजवेंद्र और धनाश्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अभी इस कपल के शादी की तारीखों के ऐलान का उनके फैंस को इंतजार है।
IPL 2020 : इस भूल के बाद Hardik Pandya हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल, फनी मीम वायरल

इससे पहले भी युजवेंद्र चहल ने खेल के दौरान गेंदबाजी करते हुए अपना एक फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था। युजवेंद्र चहल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा ने लिखा कि जैसा मैंने कहा था स्पिन करो, और इस बार जीत जाओ। संयोग से हुआ भी वैसा ही। इसलिए धनाश्री ने युजवेंद्र की इस खुशी पर जमकर डांस किया।

Home / Sports / Cricket News / आईपीएल 2020 : Yuzvendra Chahal की उपलब्धि पर इस अंदाज में झूमीं धनाश्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो