scriptIPL 2020: शारजाह में KKR की करारी हार, RCB ने 82 रनों से दी शिकस्त | Patrika News

IPL 2020: शारजाह में KKR की करारी हार, RCB ने 82 रनों से दी शिकस्त

Published: Oct 12, 2020 11:28:35 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Banglore) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 82 रनों से हरा दिया
बेंगलुरु के 195 रनों के लक्ष्य के जवाब में कोलकाता 112/9 रन ही बना पाई

rcb_beat_kkr_by_82_runs.jpg

RCB beat KKR by 82 runs

नई दिल्ली। आईपीएल (IPL 2020) में आज 28वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) के बीच खेला जा रहा था। जिसे RCB ने अपने नाम कर लिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 82 रनों से मात दे दी बेंगलुरु के 195 रनों के लक्ष्य के जवाब में कोलकाता 112/9 रन ही बना पाई। 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर क्रिस मॉरिस ने नागरकोठी को बोल्‍ड करके केकेआर को 108 रन पर 9वां झटका दिया है। इसके बाद 4 रन बाद टीम ऑल आउट हो गई। 12वें ओवर में ही केकेआर की पूरी पारी बिखर गई थी।

SRH vs RR, IPL 2020: तेवतिया-पराग की ‘सुनामी’ में बही SRH, ताबड़तोड़ पारी से जिताया

डिविलियर्स ने खेली शानदार पारी

RCB के कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की अगुआई में बल्लेबाज़ों के दमदार प्रदर्शन के दम पर RCB ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 194 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। इस मैच में बैंगलोर की तरफ से एबी डिविलियर्स ने 33 गेंदों पर 73 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान विराट कोहली ने 28 गेंदों पर 33 रनों का योगदान दिया। ओपनर एरोन फिंच ने 47 और पाडिक्कल ने 32 रन बनाए। मैच में सबसे अच्छा डिविलियर्स ने खेला है। शुरुआत में लग रहा था कि RCB 170 रन के आस-पास का लक्ष्य दे पाएगी लेकिन डिविलियर्स और विराट की साक्षेदारी ने 194 रन का लक्ष्य दे दिया।

इस साल अच्छा खेल रही RCB

बता दें आरसीबी सालों बाद इतना अच्छा खेल रही है। इस सीजन में 7 मैच में RCB ने 5 में जीत हासिल की है और वे प्वाइंट टेबल पर 3नंबर पर है। वहीं KKR ने भी 7 मैच में से 4 अपने नाम कर लिया है। लेकिन इस मैच में हार के बाद टीम प्वाइंट टेबल पर 4नंबर पर पहुंच गई है।

ipl 2020 RCB vs KKR : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीता, KKR को सौंपी गेंदबाजी

प्लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स: एरोन फिंच, देवदत्त पाडिक्कल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, गुरकीरत सिंह मान, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, इसुरू उडाना, क्रिस मॉरिस, नवदीप सैनी, यजुवेंद्र चहल

कोलकाता नाइटराइडर्स: राहुल त्रिपाठी, शुभमिन गिल, नितीश राणा, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक (कप्तान), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, प्रसिध कृष्णा, कुलदीप यादव, कमलेश नागरकोटी.

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो