scriptIPL 2022 auction: श्रीसंत को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकती है मोटी रकम | Patrika News

IPL 2022 auction: श्रीसंत को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकती है मोटी रकम

Published: Jan 24, 2022 08:55:40 am

Submitted by:

Prabhat sharma

आईपीएल 2022 के लिए मेगाऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होना है। इस मेगा ऑक्शन में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Sreesanth ने भी रजिस्ट्रेशन करवाया है। श्रीसंत ने अपनी बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखी है। ऐसे में MS Dhoni की CSK भी उनपर दांव लगाने की सोच सकती है।

IPL 2022 auction ms dhoni csk can buy Sreesanth

Sreesanth

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होना है। इस नीलामी में कई दिग्गज खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला होगा। वहीं तेज गेंदबाज श्रीसंत (Sreesanth) ने भी मेगा ऑक्शन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल खेलने को इच्छुक श्रीसंत ने अपनी बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखी है। श्रीसंत ने पिछली बार भी ऑक्शन में अपना नाम दिया था लेकिन, किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने में रूची नहीं दिखाई थी। श्रीसंत आईपीएल में आखिरी बार राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेले थे उसके बाद स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसने के कारण उनपर बैन लग गया था। श्रीसंत का आईपीएल 2022 में खेलना थोड़ा मुश्किल है लेकिन, फिर भी आईपीएल ऑक्शन में 2 नई टीमों के आ जाने के चलते उम्मीद की जा सकती है कि इन 3 में से कोई एक टीम उन्हें अपने स्कवॉड में शामिल कर ले।
पंजाब किंग्स: प्रीति जिंटा की टीम पंजाब श्रीसंत को खरीद सकती है। पंजाब की टीम हमेशा से तेज गेंदबाजों की कमी से जूझती आई है और एस श्रीसंत पंजाब के लिए पहले खेल भी चुके हैं। श्रीसंत ने पिछली बार आईपीएल नीलामी में ना बिकने के बाद प्रीति जिंटा से पंजाब की टीम में शामिल करने के लिए गुहार भी लगाई थी।
यह भी पढ़ें

डेविड वॉर्नर को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें

pbks.jpg

चैन्नई सुपर किंग्स:
धोनी की टीम सीएसके हमेशा से ही अनुभव को तरजीह देते हुए आई है। एस श्रीसंत टीम इंडिया के पूर्व और सीएसके के वर्तमान कप्तान धोनी के साथ काफी क्रिकेट खेले भी हुए हैं। ऐसे में इस बात की संभावना है कि शायद धोनी आईपीएल मेगाऑक्शन में एस श्रीसंत को खरीदकर सभी को चौंका दें।
ms_dhoni_csk.jpg

अहमदाबाद टीम:
आईपीएल की नई टीम अहमदाबाद किसी अनुभवी तेज गेंदबाज की तलाश में होगी। एस श्रीसंत भले ही उम्रदराज हों लेकिन, फिर भी उनके पास आईपीएल खेलने का अच्छा खासा अनुभव है। अहमदाबाद टीम उन्हें मेगा ऑक्शन में अपनी टीम में शामिल करने के बारे में सोच सकती है।
यह भी पढ़ें

इस क्रिकेटर ने 18 साल छोटी लड़की से की है शादी

ट्रेंडिंग वीडियो