scriptCSK vs SRH: चेपॉक की घास वाली पिच पर क्या होगा बल्लेबाजों का हाल? दूसरी पारी का औसत स्कोर सिर्फ 119 | ipl 2024 csk vs srh pitch report ma chidambaram stadium pitch analysis chennai super kings vs sunrisers hyderabad | Patrika News
क्रिकेट

CSK vs SRH: चेपॉक की घास वाली पिच पर क्या होगा बल्लेबाजों का हाल? दूसरी पारी का औसत स्कोर सिर्फ 119

MA Chidambaram Stadium Pitch Analysis: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आज चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आमने सामने होंगी। दोनों टीमों को अपने अपने पिछले मुकाबले गंवाने पड़े हैं।

नई दिल्लीApr 28, 2024 / 01:40 pm

Vivek Kumar Singh

IPL 2024, CSK vs SRH Pitch
CSK vs SRH Pitch Report: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 46वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दोनों टीमें जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेताब हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के 8 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हैं तो सनराइजर्स हैदाराबाद के इतने ही मुकाबलों में 5 जीत के साथ 10 अंक हैं। जैसे जैसे आईपीएल आगे बढ़ रहा है प्लेऑफ की रेस होती जा रहा है और दोनों टीमें अंतिम चार में अपनी जगह पक्की करने के लिए बेकरार हैं।
चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। यह मैच आज शाम 7.30 बजे से चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां चेन्नई को पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स से हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमों के आंकड़ों की बात की जाए तो चेन्नई ने पिछले 5 में से तीन मैच जीते हैं तो दो में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत मिली है।

तेज गेंदबाजों के लिए होती है मददगार

चेपॉक स्टेडियम की पिच की बात करें तो यहां हल्की घास पिच के ऊपरी सतह पर नजर आ सकती है, जिससे गेंदबाजों को शुरुआत में काफी मदद मिलती है। दूसरी पारी में यहां स्पिनर्स को थोड़ी मदद मिलने लगती है। यहां अब तक आईपीएल के इतिहास में 84 विकेट तेज गेंदबाज हासिल कर चुके हैं तो 33 विकेट स्पिनर्स को मिली है। हालांकि पिछले 5 मुकाबलों में यहां बल्लेबाजों का बल्ले ने आग उगला है और खूब रन बरसे हैं।

दूसरी पारी की औसत स्कोर सिर्फ 119

वैसे तो यहां पहली पारी का औसत स्कोर 150 और दूसरी पारी का 119 है लेकिन इस पिच पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम कम से कम 200 का स्कोर खड़ा करना चाहेगी। इसी मैदान पर आईपीएल 2024 के क्वालीफायर और फाइनल खेले जाएंगे, ऐसे में पिच को किसी एक पक्ष के लिए ज्यादा मददगार शायद ही बनाया जाए।

Home / Sports / Cricket News / CSK vs SRH: चेपॉक की घास वाली पिच पर क्या होगा बल्लेबाजों का हाल? दूसरी पारी का औसत स्कोर सिर्फ 119

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो