scriptअभिषेक ने MI के खिलाफ ठोक डाली 16 गेंदों में फिफ्टी, अब युवराज सिंह की चप्पल कर रही उनका इंतजार | ipl 2024 srh vs mi abhishek sharma smashed fastest ipl 17 fifty but yu | Patrika News
क्रिकेट

अभिषेक ने MI के खिलाफ ठोक डाली 16 गेंदों में फिफ्टी, अब युवराज सिंह की चप्पल कर रही उनका इंतजार

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 8वें मुकाबले में 500 से ज्यादा रन बने, 38 छक्के लगे और तमाम रिकॉर्ड बने। इस दौरान अभिषेक शर्मा ने सीजन का सबसे तेज अर्धशतक भी पूरा किया।

Mar 28, 2024 / 04:13 pm

Vivek Kumar Singh

aaaa_yuviabhishek.jpg

,,

Abhishek Sharma-Yuvraj Singh: बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 8वां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में कई बड़े रिकॉर्ड्स बने। हैदराबाद के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने इस मुकाबले में सिर्फ 16 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। इस पारी के बाद उन्हें दुनियाभर से बधाईयां मिल रही हैं। अभिषेक ने अपनी पारी में 7 छक्के और सिर्फ 3 चौके लगाए। उन्होंने क्रीज पर आते ही आक्रामक रुख अपनाया और सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक पूरा किया।
इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मुकाबले में उन्होंने क्वेना मफाका को खिलाने का फैसला किया, जो संभवत: गलत साबित हुआ। मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद क्रीज पर आए अभिषेक ने पहली 4 गेंदों पर सिर्फ 8 रन बनाए थे लेकिन पीयूष चावला के ओवर में 3 छक्के लगाकर सनराइजर्स की रनगति को तेज कर दिया।
पारी के 10वें ओवर में अभिषेक ने क्वेना मफाका को लगातार 2 छक्के मारकर अपना अर्धशतक पूरा किया। अभिषेक 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर पीयूष चावला का शिकार हुए। चावला की छोटी और तेज गेंद पर अभिषेक ने डीप मिडविकेट की ओर शॉट खेला, जहां नमन धीर तैनात थे और उन्होंने कोई गलती नहीं की। अभिषेक ने 23 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्कों की मदद से 63 रन की पारी खेली।
https://twitter.com/IamAbhiSharma4?ref_src=twsrc%5Etfw
इस पारी से भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह काफी खुश नजर आए लेकिन अभिषेक के आउट होने के तरीके से खफा दिखे. युवराज सिंह ने उनकी पारी की जमकर तारीफ की लेकिन आउट होने के तरीके के लिए उन्होंने लिखा कि उनकी स्पेशल चप्पल उनका इंतजार कर रही है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / अभिषेक ने MI के खिलाफ ठोक डाली 16 गेंदों में फिफ्टी, अब युवराज सिंह की चप्पल कर रही उनका इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो