scriptIPL 2022: सुरेश रैना को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकती है मोटी रकम | Patrika News

IPL 2022: सुरेश रैना को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकती है मोटी रकम

Published: Jan 28, 2022 04:02:15 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। IPL 2022 Mega Auction में धोनी की टीम CSK के अलावा ये अन्य दो टीमें उन्हें खरीदने में रूचि दिखा सकती हैं। सुरेश रैना शानदार बल्लेबाज के साथ ही शानदार फील्डर भी हैं।

IPL Auction 3 teams which can target MS Dhoni Favourite Suresh Raina

Suresh Raina

IPL Auction: आईपीएल के इतिहास के सबसे कामयाब बल्लेबाजों में से एक सुरेश रैना (Suresh Raina) पर इस बार मेगा ऑक्शन में सभी टीमों की नजरें रहने वाली हैं। आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होना है और लगभग सभी टीमों ने मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना को अपनी टीम में शामिल करने को लेकर मजबूर रणनीति बना ली होगी। सुरेश रैना ने अब तक 205 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से 32.53 की शानदार औसत और 136.73 के स्ट्राइक रेट से 55283 रन निकले हैं। आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान इन 3 टीमों में से कोई एक टीम उनपर करोड़ों की बोली लगा सकती है।
Chennai Super Kings: CSK के कप्तान एम एस धोनी और सुरेश रैना के बीच दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। सुरेश रैना धोनी पर जान छिड़कते हैं वहीं थाला धोनी का भी इस खिलाड़ी पर काफी ज्यादा भरोसा है। इस मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना के सीएसके टीम में वापस जाने की सबसे ज्यादा संभावना है। सुरेश रैना का बेस प्राइज 2 करोड़ है।
dhoni_and_raina.jpg

Lucknow Super Giants:
आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स सुरेश रैना को अपने दल में शामिल करने के लिए बड़ी बोली लगा सकती है। सुरेश रैना ने अपने करियर का शुरुआती किक्रेट यूपी से ही खेला है। ऐसे में यूपी की नई टीम लखनऊ उन्हें अपने स्कॉवड में शामिल कर सकती है। सुरेश रैना लखनऊ के लिए नंबर 3 पर बेहतर विकल्प भी हो सकते हैं।
यह भी पढ़ें

शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें

kl_rahul.jpg

Ahmedabad team:
अमहदाबाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले अपना कप्तान नियुक्त कर दिया है। हार्दिक पांड्या अभी काफी युवा हैं ऐसे में वो चाहेंगे कि किसी ऐसे खिलाड़ी को टीम में लाया जाए जिसे आईपीएल जीतने का अच्छा खासा अनुभव है। सुरेश रैना से ज्यादा अच्छा विकल्प अहमदाबाद के लिए शायद ही कोई हो।
यह भी पढ़ें

केविन पीटरसन ने जताई PM मोदी से पर्सनली मिलने की इच्छा, किया हिंदी में पोस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो