scriptसनराइजर्स हैदराबाद ने ब्रायन लारा को कहा बाय, डेनियल विटोरी को हेड कोच बनाने का ऐलान | ipl daniel vettori appointed as new head coach of sunrisers hyderabad | Patrika News
क्रिकेट

सनराइजर्स हैदराबाद ने ब्रायन लारा को कहा बाय, डेनियल विटोरी को हेड कोच बनाने का ऐलान

Daniel Vettori Sunrisers Hyderabad New Head Coach : आईपीएल 2023 में सबसे घटिया प्रदर्शन करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने मुख्‍य कोच के पद से कैरेबियाई महान क्रिकेटर ब्रायर लारा को हटाकर न्‍यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी डेनियल विटोरी को नया हेड कोच नियुक्‍त किया है।

Aug 07, 2023 / 04:23 pm

lokesh verma

ipl-daniel-vettori-appointed-as-new-head-coach-of-sunrisers-hyderabad.jpg

सनराइजर्स हैदराबाद ने ब्रायन लारा को कहा बाय, डेनियल विटोरी को हेड कोच बनाने का ऐलान।

Daniel Vettori Sunrisers Hyderabad New Head Coach : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में बेहद साधारण प्रदर्शन करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में बड़ा बदलाव हुआ है। सनराइजर्स फ्रेंचाइजी ने मुख्‍य कोच के पद से कैरेबियाई महान क्रिकेटर ब्रायर लारा को हटाकर न्‍यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी डेनियल विटोरी को नया हेड कोच नियुक्‍त किया है। सनराइजर्स फ्रेंचाइजी की ओर से इसकी जानकारी ऑफिशियल ट्विटर के माध्‍यम से दी गई है। अब देखने वाली बात ये होगी कि अगले सीजन में सनराजर्स की टीम का प्रदर्शन दिग्‍गज डेनियल विटोरी की छत्रछाया कैसा रहता है?

आईपीएल 2023 के सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। सनराइजर्स की टीम प्‍लेऑफ तक में भी जगह नहीं बना सकी थी। इसी वजह से फ्रेंचाइजी ने सबसे पहले टीम के मुख्‍य कोच को बदलने का फैसला लिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल 2024 में अब फ्रेंचाइजी कई खिलाडि़यों को रिलीज कर नए चेहरों पर दांव लगाएगी।

आईपीएल 2023 सबसे खराब प्रदर्शन

आईपीएल का पिछला सीजन मार्करम की कप्‍तानी में सनराइजर्स के लिए बेहद ही खराब रहा। एसआरएच की टीम ने 14 लीग मुकाबलों में से महज चार में ही जीत हासिल की थी। प्‍वाइंट्स टेबल में भी वह आखिरी यानी 10वें स्‍थान पर रही थी। आईपीएल 2023 के सीजन में सनराइजर्स ने पंजाब किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 1-1 जीत हासिल की थी।

यह भी पढ़ें

श्रेयस अय्यर की फिटनेस को लेकर कप्‍तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

https://twitter.com/hashtag/OrangeArmy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ब्रायन लारा के लिए जारी किया ये बयान

सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी की ओर से एक बयान जारी करते हुए कहा गया है कि हम ब्रायन लारा के भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं, उनके साथ हम दो साल तक जुड़े रहे। अब हम उन्हें अलविदा कहते हैं। सनराइजर्स की टीम के लिए आपके योगदान के लिए धन्यवाद। यहां बता दें कि डेनियल विटोरी आईपीएल 2014 से 2018 तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हेड कोच की भूमिका निभा चुके हैं।

यह भी पढ़ें

कप्तान रोहित शर्मा ने भारतवासियों को दिया भरोसा, बोले- इस बार वर्ल्ड कप हम ही जीतेंगे

Hindi News/ Sports / Cricket News / सनराइजर्स हैदराबाद ने ब्रायन लारा को कहा बाय, डेनियल विटोरी को हेड कोच बनाने का ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो