scriptपीटरसन ने शिखर धवन के ‘ऊबर’ चश्मा का उड़ाया मजाक, लाइव कमेंट्री में किया ऐसा कमेंट | Kevin Pietersen jokes with Shikhar Dhawan on his ‘uber-cool’ glasses | Patrika News

पीटरसन ने शिखर धवन के ‘ऊबर’ चश्मा का उड़ाया मजाक, लाइव कमेंट्री में किया ऐसा कमेंट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 26, 2020 02:26:54 pm

दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स( Delhi Capitals vs Chennai Super Kings game ) के बीच शुक्रवार को हुए आईपीएल के 7वें मैच में क्रिकेटर शिखर धवन ( Shikhar Dhawan) के ‘ऊबर’ चश्मा ( uber cool glasses ) ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पीटरसन ( England skipper Kevin Pietersen ) और दर्शकों को खूब आकर्षित किया। लाइव मैच के दौरान पीटरसन ने शिखर के चश्मे का मजाक उड़ाया….

Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan

चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) और दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals ) के बीच मैच में जहां दर्शक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के शॉट्स का आनंद उठा रहे थे। वहीं कमेंट्री बॉक्स में बैठे किक्रेटर केविन पीटरसन ( Kevin Pietersen ) का शिखर धवन ( Shikhar Dhawan) के ‘ऊबर’ चश्मा ( uber-cool glasses ) पर दिल हार बैठे। दरअसल, जब दिल्ली कैपिटल्स गेंदबाजी के लिए उतरी तो शिखर का चश्मा हर किसी को आकर्षित कर रहा था, जिससे क्रिकेटर केविन पीटरसन भी नहीं बच पाए। उन्होंने शिखर के चश्मे में की तारीफ करते हुए शानदार बताया। बोले-मुझे भी बताओ कि यह ऊबर चश्मा आपने लिए कहां से लिया है।

यह भी पढ़ें

जानें, आज कोलकाता और सनराइजर्स में कौन जीतेगा?, इन खिलाड़ियों पर रहेगा दारोमदार

https://twitter.com/SDhawan25?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि शिखर धवन ने पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर पारी की शुरुआत की थी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी की। इसमें शिखर ने 35 रन और पृथ्वी ने 64 रनों का योगदान दिया। आखिरकार शिखर और पृथ्वी को चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज पीयूष चावला ने आउट किया। इस तरह से दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने जीत के लिए 176 रन का लक्ष्य रखा।
यह भी पढ़ें

दिनेश कार्तिक की कप्तानी पर रहेगी सबकी नजर, पिछले मैच की थी ये बड़ी गलतियां

https://twitter.com/SDhawan25?ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि सुपर किंग्स के बल्लेबाज 131 पर ही ढेर हो गए। चेन्नई की और से फाफ डु प्लेसिस 43 के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर सका। कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए और महज 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मुख्य बल्लेबाज शेन वाटसन पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और महज 14 रन बनाकर आउट हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो