scriptKKR vs MI मैच में हार के बाद छलका हार्दिक पांड्या का दर्द, अब इनके सिर फोड़ा ठीकरा | kkr vs mi match hardik pandya expressed his pain after 9th defeat in ipl 2024 | Patrika News
क्रिकेट

KKR vs MI मैच में हार के बाद छलका हार्दिक पांड्या का दर्द, अब इनके सिर फोड़ा ठीकरा

KKR vs MI: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 की 9वीं हार मिली है। सबसे पहले प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाले मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने इस मैच के लिए अपनी बल्‍लेबाजी यूनिट को हार का जिम्‍मेदार ठहराया।

नई दिल्लीMay 12, 2024 / 08:35 am

lokesh verma

KKR vs MI:  कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 की 9वीं हार मिली है। सबसे पहले प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाले मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या इस मैच में हारने के बाद एक बार फिर निराश नजर आए। इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि हमने इस सीजन में अच्‍छी क्रिकेट नहीं खेली और केकेआर के खिलाफ उन्‍होंने इस हार के लिए अपनी बल्‍लेबाजी यूनिट को जिम्‍मेदार ठहराया। बता दें कि आईपीएल 2024 से ठीक पहले एमआई फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा से कप्‍तानी छीनकर हार्दिक पांड्या को सौंपी थी, लेकिन इस सीजन वह अब तक 13 में से 9 मैच गंवा चुकी है और प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

‘बल्‍लेबाजी यूनिट नहीं उठा सकी फायदा’

केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद निराश हार्दिक पांड्या ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमने आईपीएल 2024 में अच्छी क्रिकेट खेली है। वहीं, उन्‍होंने मैच को लेकर कहा कि विकेट कठिन था, लेकिन बतौर एक बल्‍लेबाजी यूनिट नींव मौजूद थी। हम उसके बाद भी फायदा नहीं उठा सके और गति को बरकरार नहीं रख सके पाए। विकेट थोड़ा ऊपर-नीचे और थोड़ा चिपचिपा था, इस पर गति बहुत अहम थी। मुझे लगता है कि ये स्‍कोर परिस्थितियों को देखते हुए पार था।

गेंदबाजों की तारीफ

पांड्या ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। सीमा रेखा से वापस आने वाली हर गेंद गीली होकर आ रही थी। गेंदबाजों ने विकेट लेते रहना जारी रखा। इसके साथ पांड्या ने इस सीजन के अंतिम मैच को लेकर अपने खिलाडि़यों को संदेश दिया कि बस कुछ नहीं, जाओ और जितना हो खेल का उतना आनंद लो शुरू से यही मेरा आदर्श वाक्य रहा है। बता दें कि मुंबई का आखिरी मैच 17 मई को एलएसजी से है।

केकेआर ने हासिल किया प्‍लेऑफ का टिकट

बता दें कि बारिश बाधित केकेआर बनाम एमआई का मुकाबला 16-16 ओवर का खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी केकेआर ने 16 ओवर में 7 विकेट खोकर 157 रन बनाए। केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर ने सर्वाधिक 42 रन बनाए। इसके जवाब में तिलक वर्मा 40 और ईशान किशन के 32 रन की बदौलत मुंबई टीम 139 रन ही बना सकी और इस जीत के साथ ही केकेआर ने सबसे पहले प्‍लेऑफ का टिकट हासिल किया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / KKR vs MI मैच में हार के बाद छलका हार्दिक पांड्या का दर्द, अब इनके सिर फोड़ा ठीकरा

ट्रेंडिंग वीडियो