scriptमेवार प्रीमियर लीग: भीलवाड़ा की लगातार दूसरी जीत, चित्तौड़गढ़ ने भी चखा जीत का स्वाद | Patrika News
क्रिकेट

मेवार प्रीमियर लीग: भीलवाड़ा की लगातार दूसरी जीत, चित्तौड़गढ़ ने भी चखा जीत का स्वाद

यश शंखला के 28 गेंदों में 40 और यशवंत डांगी के 31 रनों की मदद से टीम ने 9 विकेट खोकर 161 रनों का ठीक ठाक स्कोर खड़ा कर दिया।

नई दिल्लीJun 22, 2024 / 02:52 pm

Siddharth Rai

Mewar premier league: 100 स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित और यूडीसीए की देखरेख में हो रही मेवाड़ प्रीमियर लीग जैसे-जैसे आगे बढ़ती जा रही टीमें भी अपने नाम जैसी ही निखर कर बाहर आ रही हैं। आज खेले गए रोमांचक मुकाबलों में पहला मुकाबला भीलवाड़ा वॉरियर्स और डूंगरपुर ड्रैगन्स के बीच खेला गया। वंडर स्पोर्ट्स के शिकारबाड़ी क्रिकेट ग्राउंड में 4:00 बजे से शुरू हुए इस पहले मुकाबले में भीलवाड़ा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

हालांकि सलामी बल्लेबाज भरत शर्मा (11) के रूप में भीलवाड़ा को पहला झटका लगा, लेकिन यश शंखला के 28 गेंदों में 40 और यशवंत डांगी के 31 रनों की मदद से टीम ने 9 विकेट खोकर 161 रनों का ठीक ठाक स्कोर खड़ा कर दिया। रनों का पीछा करने उतरी डूंगरपुर ड्रैगन्स की तरफ से निखिल सचदेव से लगातार अपना दूसरा अर्धशतक (50) लगाया, लेकिन उनकी यह पारी टीम को जीत न दिला सकी और 141 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई। 4 ओवरों में 27 रन देकर 3 विकेट लेने वाले भीलवाड़ा के विनय अमेरिया को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।

वहीं दूसरा मुकाबला दूधिया रोशनी में 8:00 बजे से चितौरगढ़ चीतास और राजसमंद स्टेलियंस के बीच शुरू हुआ। राजसमंद ने भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन टीम की बल्लेबाजी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और राज शर्मा की 39 गेंद में 43 रन की मदद से सिर्फ 125 रन का स्कोर ही खड़ा पाई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चितौरगढ के सलामी बल्लेबाज शुभम गढ़वाल की 6 छक्कों और 4 चौकों से सजी 31 गेंदों में 61 रनों की ताबड़तोड़ पारी ने राजसमंद को मैच में बहुत पीछे धकेल दिया। उसके बाद सुमित गडोरा (22) और राज छपरवाल (28) की बदौलत 12.1 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। हिमांशु नेहरा को 4 ओवर में 7 रन देकर 4 विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच की ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / मेवार प्रीमियर लीग: भीलवाड़ा की लगातार दूसरी जीत, चित्तौड़गढ़ ने भी चखा जीत का स्वाद

ट्रेंडिंग वीडियो