scriptरोहित शर्मा को सामने आना ही होगा… हार्दिक पांड्या की लगातार आलोचना पर भड़के दिग्गज | michael clarke says rohit sharma has to come front and support hardik pandya | Patrika News
क्रिकेट

रोहित शर्मा को सामने आना ही होगा… हार्दिक पांड्या की लगातार आलोचना पर भड़के दिग्गज

मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या की लगातार आलोचना हो रही है। यहां तक कि वानखेड़े स्‍टेडियम में भी उन्‍हें घरेलू दर्शकों की हूटिंग का सामना करना पड़ा है। इस पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्‍लार्क का साफ कहना है कि रोहित शर्मा को सामने आकर उनका समर्थन करना चाहिए।

Apr 05, 2024 / 09:51 am

lokesh verma

hardik_pandya_and_rohit_sharma.jpg
आईपीएल 2024 में पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस के अभियान की शुरूआत बेहद खराब रही है। नए कप्तान हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम अपने पहले तीनों मैच हार चुकी है और फिलहाल आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में अंतिम स्‍थान पर है। इसी वजह से मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या की लगातार आलोचना हो रही है। यहां तक कि वानखेड़े स्‍टेडियम में भी उन्‍हें घरेलू दर्शकों की हूटिंग का सामना करना पड़ा है। इस पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्‍लार्क का साफ कहना है कि रोहित शर्मा को सामने आकर उनका समर्थन करना चाहिए।

माइकल क्लार्क ने ईएसपीएन पर बातचीत के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि रोहित शर्मा को आगे आना ही होगा और सार्वजनिक तौर पर कुछ कहते हुए हार्दिक पांड्या का समर्थन करना ही होगा। मुझे अच्‍छी तरह से पता है कि खेल में ऐसा होता है, घरेलू दर्शकों का हूटिंग करना सही नहीं है। ठीक है, ऐसा भी नहीं है कि हार्दिक पांड्या ने खुद कप्तान बनने का फैसला किया है। मुंबई इंडियंस उन्हें वापस लाई और कप्तानी सौंपी।

रोहित शर्मा भी बनाएं रन

हार्दिक पांड्या के धीमी गति से रन बनाने को लेकर माइकल क्लार्क ने कहा कि रोहित शर्मा को भी मुंबई इंडियंस के लिए रन बनाने होंगे। उन्‍होंने कहा कि उम्‍मीद है कि रोहित और हार्दिक ठीक हैं। रोहित सुपर लड़का और महान खिलाड़ी है। शायद मुंबई के लिए रोहित को भी रन बनाने की आवश्‍यकता है। सफलता वही है, जो हमेशा मिलती रहे, लेकिन हां, अगर आप एमआई हैं तो कुछ जीत दर्ज करें। हार्दिक पांड्या को भी अच्छा खेलना होगा और उम्मीद है कि फैंस हार्दिक का सपोर्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें

IPL में इतिहास रच पंजाब किंग्स बना सबसे बड़ा चेज मास्टर, पहली बार हुआ ये कमाल



क्‍लार्क ने सुनाई आपबीती

माइकल क्लार्क ने इस दौरान अपनी कप्तानी के दिनों को याद करते कहा कि एक समय उन्हें भी फैंस की हूटिंग का सामना करना पड़ा था। एक बार गाबा में मैंने ऑस्‍ट्रेलिया की कप्‍तानी के दौरान हूटिंग का सामना किया था। जब मैं बल्लेबाजी करने उतरा तो फैंस ने हूटिंग की। इसके बाद जब मैंने 100 रन बनाए और पवेलियन की ओर चला तो उन्‍हीं दर्शकों ने मेरे लिए खड़े होकर तालियां भी बजाईं।

यह भी पढ़ें

IPL ऑक्‍शन में गलती से खरीदे गए थे शशांक सिंह, मालिकों के लिए दिया बड़ा बयान

Home / Sports / Cricket News / रोहित शर्मा को सामने आना ही होगा… हार्दिक पांड्या की लगातार आलोचना पर भड़के दिग्गज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो