मैच के बीच में माइकल वॉन का चौंकाने वाला बयान, जानिए कौन जीत सकता है मैच

  • माइकल वॉन ने किया ट्वीट, 50 रन की पार्टनरशिप करने वाली टीम जीत सकती है मैच
  • अपने एक और ट्वीट में वॉन ने कहा, इस मैच में बॉलिंग उच्च श्रेणी की रही, बैटिंग खराब

By: Saurabh Sharma

Updated: 05 Mar 2021, 03:46 PM IST

नई दिल्ली। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के दूसरे दिन भारत के टी टाइम तक 6 विकेट गिर जाने के बाद कोई इंग्लिश टीम का समर्थक या पूर्व खिलाड़ी पिच को कोसता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। इसका कारण यह भी है कि 6 में से 4 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिए हैं। अभी तक दोनों इंनिंग में 16 में से 6 विकेट तेज गेंदबाजों के खाते में गई हैं। बाकी स्पिनर्स ने लिए हैं। दो सिराज ने तो दो-दो विकेट एंडरसन और स्टोक्स ने हासिल किए हैं। ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करके कहा है कि इस मैच में बॉलिंग काफी शानदार रही है, जबकि बल्लेबाजी उतनी ही चौंकाने वाली। उन्होंने कहा अगर दोनों में से कोई भी टीम 50 रन की साझेदारी कर लेती है, वो टीम जीत हासिल करने वाली प्रबल दावेदार होगी।

हाई क्लास बॉलिंग परफार्मेंस
माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा कि इस मैच बॉलिंग काफी हाइ क्लास हुई है। उन्होंने दोनों में किसी भी बॉलिंग टीम का नाम नहीं लिया। मतलब साफ है कि उन्होंने दोनों बॉलिंग परफॉर्मेंस की तारीफ की है। उन्होंने बैटिंग साइड पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इस मैच में उतनी ही खराब बैटिंग भी देखने को मिल रही है। दोनों टीमों की ओर से बैटिंग उतनी अच्छी देखने को मिली, जिसकी उम्मीद की जा रही थी। आपको बता दें कि तमाम एक्सपर्ट मौजूदा पिच को देखकर बैटिंग के अनुकूल और टेस्ट क्रिकेट के परफेक्ळट बता रहे थे। बावजूद इसके इंग्लिश टीम 205 रन पर आउट हो गई और भारतीय टीम भी 6 विकेट गंवाकर संघर्ष करती हुई दिखाई दे रही है।

कौन जीत सकता है मैच
वहीं उन्होंने अपने एक ट्वीट में मैच के विजेता की भविष्यवाणी भी कर दी। उन्होंने मौजूदा समय में जहां भी पर भी खड़ा है। दोनों में से कोई भी टीम एक 50 रन की पार्टनरिशप कर लेगा, वो टीम मैच की विजेता हो सकती है। जी हां, 50 रन की पार्टनरशिप। मौजूदा मैच में अभी तक किसी भी टीम की ओर से 50 रन की पार्टनरशिप देखने को नहीं मिली है। मौजूदा मैच में अभी तक दोनों टीमों से एक भी 50 रन की पार्टनरशिप नहीं की है। ऐसे में अगर कोई टीम ऐसा करने में कामयाब हो जाती है उसे काफी फायदा होगा।

यह भी पढ़ेंः- आठ साल में भारत में पौने चार दिन में ही खत्म हो गए 39 में से 23 टेस्ट मैच

पंत ने खेली बेहतरीन पारी
मौजूदा समय में रिषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए मोर्चा संभाला हुआ है। मौजूदा समय में टीम इंडिया का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 196 रन हो गया है। रिषभ पंत 89 गेंदों पर 55 रन की पारी खेलकर क्रीज पर डटे हुए हैं। वहीं वॉशिंटगन सुंदर भी 64 गेंदों पर 24 रन बनाकर खेल रहे हैं। जेम्स एंडरसन, लीच और स्टोक्स ने दो-दो विकेट हासिल किए हैं। इससे पहले इंग्लैंड की टीम 205 रन पर ऑलआउट हो गई थी।

Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned