scriptपाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ने की शर्मनाक हरकत, ऑटोग्राफ देते-देते पैर से उठाया झंडा | Patrika News
क्रिकेट

पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ने की शर्मनाक हरकत, ऑटोग्राफ देते-देते पैर से उठाया झंडा

पाकिस्तानी ओपनर मोहम्मद रिजवान सवालों के घेरे में आ गए है। सोशल वीडियो पर उनका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी झंडे के साथ शर्मनाक हरकत करते हुए वो नजर आ रहे हैं। फैंस का गुस्सा भी अब उनके लिए बढ़ गया है।

नई दिल्लीSep 27, 2022 / 04:09 pm

Joshi Pankaj

मोहम्मद रिजवान

मोहम्मद रिजवान

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच इस समय 7 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। चार मुकाबले खेले जा चुके हैं और अब पांचवां मुकाबला 28 सितंबर को लाहौर में खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तानी फैंस अब बहुत गुस्से में आ गए है। दरअसल पाकिस्तानी ओपनर मोहम्मद रिजवान ने एक शर्मनाक हरकत की है। अगर इस बारे में आप जानेंगे तो फिर हैरानी में पड़ जाएंगे। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो अब बहुत वायरल हो रहा है। रिजवान पाकिस्तान के बहुत बड़े क्रिकेटर है। इस समय तो जबरदस्त फॉर्म में वो चल रहे हैं। कई मुकाबले उन्होंने अपने दम पर जिताए है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी उनका बल्ला जमकर बोल रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको भी लगेगा कि रिजवान ऐसी हरकत कैसे कर सकते हैं।

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने किया गलत काम

रिजवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ मैच के बाद रिजवान किसी को टी-शर्ट, तो किसी को टोपी पर ऑटोग्राफ दे रहे थे। इ दौरान उन्होंने पाकिस्ता जर्सी पर भी ऑटोग्राफ दिया। फैंस ने कुछ पाकिस्तानी झंडे भी उनकी तरफ डाले और रिजवान ने उनके ऊपर भी ऑटोग्राफ दिया। रिजवान ने जब सारी चीजें समेटी तो उन्होंने पाकिस्तान के झंडे को पांव उठाया। रिजवान की हरकत देखकर फैंस भी भड़क गए। रिजवान को ये गलत हरकर करने के लिए माफी जरूर मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें

2 खिलाड़ी जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले T20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं

https://twitter.com/joshiji03707275/status/1574708742553100290?ref_src=twsrc%5Etfw


सोशल मीडिया पर फैंस हुए गुस्से

मोहम्मद रिजवान अब सवालों के घेरे में आ गए है। झंडा हमेशा देश की शान होती हैं और इससे पहले कुछ नहीं होता है। रिजवान ने शायद ये जानबूझकर नहीं किया होगा लेकिन उनके द्वारा की गई ये बहुत बड़ी गलती थी। सोशल मीडिया पर फैंस अब बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं। कई फैंस का कहना है कि रिजवान को सभी के सामने आकर इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें

South Africa के खिलाफ T20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी

Home / Sports / Cricket News / पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ने की शर्मनाक हरकत, ऑटोग्राफ देते-देते पैर से उठाया झंडा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो