आनंद महिंद्रा ने ऐसे पूरा किया मोहम्मद सिराज से किया वादा, घर भिजवाया ये महंगा गिफ्ट

टीम इंडिया तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को ऑटोमोबाइल कंपनी आनंद महिंद्रा ने कार गिफ्ट की है

By: Mohit sharma

Updated: 04 Apr 2021, 08:53 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ( Mohammed Siraj ) को ऑटोमोबाइल कंपनी आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) ने कार गिफ्ट की है। दरअसल, आनंद महिंद्रा ने कुछ दिन पहले उनको उपहार के रूप में कार देने का वादा किया था, जो उन्होंने अब जाकर पूरा किया। सिराज ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके दी। आपको बता दें कि टीम इंडिया के इस फास्ट बॉलर ने ऑस्ट्रेलिया टूर पर शानदान प्रदर्शन किया था।

 

'इस क्षण को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं'

मोहम्मद सिराज ने अपने ट्वीट में लिखा कि इस क्षण को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आपने जो महिंद्रा थार के रूप में प्यारा गिफ्ट दिया है, उस खुशी को मैं अल्फाजों में कैसे बताउं। इसलिए बस मैं आपको बहुत-बहुत धन्यवाद ही कह सकता हूं।

सिराज ने ट्विटर पर कार की तस्वीर भी शेयर की

इसके साथ ही मोहम्मद सिराज ने ट्विटर पर कार की तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो खुद वहां नजर नहीं आ रहे हैं। क्योंकि सिराज इस समय आईपीएल 2021 की तैयारी को लेकर चेन्नई पहुंचे हुए हैं। इसलिए उनकी कार को सिराज की जगह उनकी मां शबाना बेगम ने और बड़े भाई अयान मिर्जा ने रिसिव किया है।

IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स के कोच माइक हसी ने इन 3 खिलाड़ियों को बताया मैच विनर

शार्दुल ठाकुर को मिली थी यही कार

आपको बता दें कि इससे पहले यही कार टीम इंडिया के ही प्लेयर शार्दुल ठाकुर को मिली थी। उस समय उन्होंने ट्विटर पर कार की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि नई महिंद्रा थार आ चुकी है। महिंद्रा ने इसको बहुत ही शानदार और जबरदस्त तरीके से बनाया है। मैं इस एसयूवी को चलाकर काफी खुशी महसूस कर रहा हूं। हमारे देश के युवा इसको काफी पसंद करेंगे।

IPL 2021: कोच का दावा, दिल्ली कैपिटल्स के पास हैं खिताब जीतने वाले खिलाड़ी

टी नटराजन ने ट्वीट की तस्वीर

यही नहीं टी नटराजन पहले ही इस कार को पा चुके हैं। उन्होंने भी माइक्रो ब्लोगिंग साइट ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी। नटराजन ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारत के लिए क्रिकेट खेलना मेरे जीवन की सबसे विशेष बात है। इसके साथ ही क्रिकेट के लिए मुझे जो प्यार मिला है, उसके लिए मैं सबका शुक्रगुजार हूं। बेहतरीन लोगों का साथ और उनका उत्साहवर्धन में ताकत देता और आगे का मार्ग तलाशने में मेरी मदद करता है।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned