scriptन्यूजीलैंड के कोच को पाकिस्तान के इस गेंदबाज से हुआ खौफ, टीम से कहा- संभल के खेलना | New Zealand coach warns his team against Yasir Shah in 3rd test vs PAK | Patrika News

न्यूजीलैंड के कोच को पाकिस्तान के इस गेंदबाज से हुआ खौफ, टीम से कहा- संभल के खेलना

Published: Nov 29, 2018 04:58:02 pm

Submitted by:

Akashdeep Singh

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच जारी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का स्कोर 1-1 से बराबर है और ऐसे में तीसरा टेस्ट मैच निर्णायक होगा।

NEW ZEALAND CRICKET

DSVSDV

नई दिल्ली। दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज यासिर शाह की तूफानी गेंदबाजी से रूबरू होने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं और ऐसे में उन्होंने तीसरे टेस्ट मैच में टीम के बल्लेबाजों को यासिर के खिलाफ चौकन्ना रहने की सलाह दी है। दुबई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में यासिर ने दोनों पारियों में कुल 14 विकेट हासिल किए थे। यासिर की इस शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पारी और 16 रनों से जीत हासिल कर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबरी कर ली थी। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच तीन दिसम्बर से अबु धाबी में शुरू होगा।


न्यूजीलैंड कोच ने टीम को किया सावधान-
तीसरे टेस्ट मैच से पहले यासिर के खिलाफ अपने बल्लेबाजों को सावधान करते हुए न्यूजीलैंड के मुख्य कोच क्रेग मेकमिलान ने कहा, “बल्लेबाजी के नजरिए से देखा जाए, तो आपको अपनी योजनाओं पर स्पष्ट और सटीक रहना होगा। खासकर यासिर के खिलाफ, जो दूसरे मैच में बेहतरीन थे।” कोच क्रेग ने कहा, “वे शुरुआत से ही बल्लेबाजों की परीक्षा लेना शुरू कर देंगे और हमारे डिफेंस को भी परखेंगे। ऐसे में टीम का डिफेंस मजबूत रहना जरूरी है क्योंकि अगर आपने एक गलती की, तो यह उनके लिए बड़ा फायदा होगी।”


निर्णायक होगा तीसरा टेस्ट-
उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच जारी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का स्कोर 1-1 से बराबर है और ऐसे में तीसरा टेस्ट मैच निर्णायक होगा। अबू धाबी में खेला गया पहला टेस्ट न्यूजीलैंड ने 4 रन से जीता था। वहीं पाकिस्तान ने दूसरा मुकाबला दुबई में पारी व 16 रन से जीता। तीसरा टेस्ट 3 दिसंबर से अबू धाबी में खेला जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो