scriptT20 World Cup 2024 से बाहर हुआ पाकिस्तान तो पूर्व कप्तान ने कर दी सारी हदें पार, खिलाड़ियों को कहा ‘एनिमल’ | pakistan crashed out of the T20 World Cup 2024 mohammad hafeez took a dig at pakistan cricket team qurbani ke janwar | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024 से बाहर हुआ पाकिस्तान तो पूर्व कप्तान ने कर दी सारी हदें पार, खिलाड़ियों को कहा ‘एनिमल’

T20 World Cup 2024 में शुक्रवार को अमेरिका और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाला मुकाबला बारिश की वजह से जैसे ही रद्द किया गया, पाकिस्तान का वर्ल्ड कप 2024 से सफर समाप्त हो गया, जिसके बाद दिग्गज क्रिकेटर्स के निशाने पर कप्तान के साथ सभी खिलाड़ी बने हुए हैं।

नई दिल्लीJun 15, 2024 / 03:41 pm

Vivek Kumar Singh

USA vs IRE
Mohammad Hafeez said Qurbani Kay Janwar Hazir Hon: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले राउंड से बाहर होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल मचा हुआ है। शुक्रवार को अमेरिका और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाला मुकाबला बारिश की वजह से जैसे ही रद्द किया गया, पाकिस्तान का वर्ल्ड कप 2024 से सफर समाप्त हो गया, जिसके बाद दिग्गज क्रिकेटर्स के निशाने पर कप्तान के साथ सभी खिलाड़ी बने हुए हैं। पूर्व क्रिकेटर्स ने बाबर (Babar Azam) एंड कंपनी को लताड़ना शुरू कर दिया है। आलम ये है कि अपने पूर्व क्रिकेटर्स ही उनकी धज्जियां उड़ा रहे हैं। पूर्व कप्तान मोहम्मद हाफीज (Mohammad Hafeez) ने तो सारी हदें पार कर दी।
बकरीद से पहले पाकिस्तान की टीम अपने देश में होगी। अगर वह सुपर 8 में पहुंचती तो उन्हें वेस्टइंडीज जाना पड़ता लेकिन शोएब अख्तर ने इस बात पर भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर मजाक बनाते हुए कहा कि बकरीद पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी घर पर बनाएंगे। वही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद हाफीज ने कहा, “कुर्बानी के जानवर हाजिर हों।” आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम ग्रुप A में अपने शुरुआती दोनों मैच हारने के बाद कनाडा के खिलाफ जीत हासिल करने में सफल रही लेकिन अगले दौर में पहुंचने के लिए एक जीत काफी नहीं है।

USA अंदर, पाकिस्तान बाहर

शुक्रवार को आईसीसीस मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 30वां मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जाना था। इस मुकाबले में भले ही अमेरिका और आयरलैंड की टीमें आमने सामने थी लेकिन पाकिस्तान के फैंस इस पर ज्यादा नजर गड़ाए हुए थे। मैच रद्द हुआ और पाकिस्तान की उम्मीदें टूट गईं। दोनों टीमों को एक एक अंक मिल गए और यूएसए 5 अंकों के साथ अगले दौर में पहुंच गया तो कनाडा, आयरलैंड के साथ इस ग्रुप से पाकिस्तान भी बाहर हो गई।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024 से बाहर हुआ पाकिस्तान तो पूर्व कप्तान ने कर दी सारी हदें पार, खिलाड़ियों को कहा ‘एनिमल’

ट्रेंडिंग वीडियो