script

पुलवामा अटैक: पाकिस्तान के साथ वर्ल्ड कप खेलने पर अभी भी संशय बरकरार, BCCI को सरकार के फैसले का इंतजार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2019 11:12:25 pm

Submitted by:

Shivani Singh

1. पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के साथ वर्ल्ड कप नहीं खेलने की मांग2. ICC ने कहा, वर्ल्ड कप 2019 के कार्यक्रम शिड्यूल में नहीं हो सकता बदलाव 3. BCCI ने कहा- सरकार के निर्देश के बाद स्थिति होगी स्पष्ट

cricket

पुलवामा अटैक: पाकिस्तान के साथ वर्ल्ड कप खेलने पर अभी भी संशय बरकरार, BCCI को सरकार के फैसले का इंतजार

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान का विरोध हो रहा है। खेल जगत से लेकर बॉलीवुड, राजनीति हर जगह पाकिस्तान का कड़ा विरोध किया जा रहा है। वहीं, हमले के बाद देश में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट ना खोलने की बातें भी उठ रही हैं। कई दिग्गज क्रिकेटरों सहित IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला ने भी खुद कहा था कि जब तक सरकार स्पष्ट नहीं करती तब तक पाकिस्तान के साथ हम कोई क्रिकेट मैच नहीं खेलेंगे। लेकिन अभी भी वर्ल्ड कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के खेलने को लेकर संशय बरकरार।

यह भी पढ़ें

हिन्दी के विख्यात आलोचक-साहित्यकार नामवर सिंह का निधन, यहां पढ़ें उनकी ये मशहूर

दरअसल, मंगलवार को आईसीसी की तरफ से वर्ल्ड कप 2019 को लेकर एक बयान जारी हुआ है। इस बयान में आईसीसी ने कहा, वर्ल्ड कप कार्यक्रम शिड्यूल में बदलाव नहीं हो सकता है। वहीं, अब बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि सरकार के निर्देश के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

https://twitter.com/ANI/status/1098077825675026432?ref_src=twsrc%5Etfw

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा या नहीं इसे लेकर आने वाले कुछ दिनों में स्थिति साफ हो जाएगी। अगर सरकार का निर्देश होगा कि पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना है तो कोई मैच नहीं खेला जाएगा। मीडिया के हवाले से ऐसी ख़बर भी आ रही है कि इस मामले में आईसीसी से कोई बात नहीं हुई है। अगर स्थिति ऐसी बनती है कि पाकिस्तान के साथ फाइनल में खेलना हो और हम नहीं खेलेगें तो पाकिस्तान सीधे जीत जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो