WTC Final से पहले रवींद्र जडेजा ने लगाया शानदार अर्धशतक, सिराज ने चटकाए 2 विकेट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया इंट्रा स्क्वाड मैच खेल रही है।

By: भूप सिंह

Published: 14 Jun 2021, 12:41 PM IST

नई दिल्ली। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship 2021) के फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम इंग्लैंड में इंट्रा स्क्वाड मैच (अभ्यास मैच) खेली है। शुक्रवार को शुरू हुए इंट्रा स्क्वाड मैच (Intra-Squad Tournament) के तीसरा दिन रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और मोहम्मद सिराज के नाम रहा। जडेजा ने 76 गेंदों में 54 रनों की नाबाद पारी खेली तो वहीं मोहम्मद सिराज ने 22 देकर 2 विकेट चटकाए।

जडेजा का बढ़ेगा मनोबल
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले विदेशी धरती पर 54 रनों की पारी खेलने से जरूर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को आत्मविश्वास मिला होगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल खेला जाएगा। इस बड़े इवेंट के शुरू होने में अब सिर्फ 4 दिन ही शेष बचे हैं। हालांकि, जडेजा के इस मैच में खेलने पर अभी संशय बरकरार है।

यह भी पढ़ें:—PSL 2021 : साथी खिलाड़ी से भिड़े डु प्लेसिस हुए चोटिल, पिछले 2 दिन में 3 खिलाड़ी पहुंचे अस्पताल

जडेजा के खेलने पर संशय बरकरार
साउथम्‍पटन के रोस बाउल स्टेडियम की पिच को देखते हुए ही जडेजा के खेलने या न खेलने पर अंतिम फैसला लिया जाएगा। अगर पिच स्पिनर्स के अनुकूल हुई तभी उन्हें जगह मिलेगी। अन्यथा विराट कोहली रविचंद्रन अश्विन के अलावा चार तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतर सकते हैं।

पंत और गिल भी शानदार फॉर्म में
विराट कोहली डब्ल्यूटीसी के फाइनल में मोहम्मद सिराज को जगह देना चाहते हैं। वहीं ऋषभ पंत पहले 94 गेंदों पर 121 रनों की पारी खेलकर अपना दावा ठोक चुके हैं। इसके अलावा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भी इंट्रा स्क्वाड मैच में 85 रनों की पारी खेल चुके हैं। स्‍वयं विराट कोहली ने भी गेंदबाजी में हाथ आजमाया। उन्‍होंने शानदार इन-स्विंग गेंदबाजी की।

यह भी पढ़ें:—WTC Final से पहले इंट्रा स्क्वाड मैच में राहुल ने जडेजा की गेंद पर लगाया लंबा सिक्स

 

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned