scriptकोरोना के खतरे से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज हुई रद्द, सालों बाद एकसाथ खेल रहे थे सचिन-सहवाग | Road safety world series canceled due to corona virus | Patrika News
क्रिकेट

कोरोना के खतरे से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज हुई रद्द, सालों बाद एकसाथ खेल रहे थे सचिन-सहवाग

Highlight
– 7 मार्च को शुरू हुई थी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज
– 22 मार्च को खेला जाना था फाइनल मैच
– कई सालों के बाद एकसाथ दिखी थी सचिन-सहवाग की जोड़ी

Mar 13, 2020 / 10:15 am

Kapil Tiwari

sachin_and_sehwag.jpeg

22 मार्च तक खेली जानी थी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज

मुंबई। कई सालों के बाद सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग को जिस सीरीज में एक साथ खेलते हुए देखा जा रहा था, कोरोना वायरस की वजह से उस सीरीज को रद्द कर दिया गया है। गुरूवार को कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को रद्द करने का ऐलान कर दिया गया।

महिला टी-20 विश्व कप फाइनल मैच देखने पहुंचा था एक कोरोना मरीज, एमसीजी ने दी जानकारी

खिलाड़ियों और लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर उठाया कदम

आपको बता दें कि इस सीरीज के सभी मैच मुंबई में खेले जा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आम लोगों और खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए इस सीरीज को रद्द करने का फैसला किया गया है, क्योंकि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अभी तक हर मैच में भारी संख्या में दर्शक स्टेडियम पहुंच रहे थे।

कोरोना वायरस का असर : सरकार ने आईपीएल में दर्शकों पर लगाया प्रतिबंध, हो सकता है टूर्नामेंट स्थगित

पहले खाली स्टेडियम में मैच कराने का लिया था फैसला

साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि इस सीरीज के आयोजक बाकि बचे मैचों का आयोजन बाद में सही समय पर करेंगे। आपको बता दें कि आयोजकों ने पहले तो एमसीए स्टेडियम में होने वाले इन मैचों को भी नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शिफ्ट कर दिया था। इसके अलावा मैचों को खाली स्टेडियम में भी कराने का फैसला किया गया।

भारत में सामने आ चुके हैं कोरोना के 74 मामले

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया इस वक्त दहशत में है। भारत में अभी तक कोरोना वायरस के 74 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं महाराष्ट्र में 10 मामले सामने आए हैं। भारत सरकार एहतियातन हर जरूरी कदम उठा रही है ताकि इस जानलेवा वायरस से लोगों को बचाया जा सके।

Hindi News/ Sports / Cricket News / कोरोना के खतरे से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज हुई रद्द, सालों बाद एकसाथ खेल रहे थे सचिन-सहवाग

ट्रेंडिंग वीडियो