रोहित शर्मा ने पंत से कहा मुझे बेबीसीटर की जरुरत है, ऋषब ने दिया लोटपोट कर देने वाला जवाब

रोहित शर्मा ने पंत से कहा मुझे बेबीसीटर की जरुरत है, ऋषब ने दिया लोटपोट कर देने वाला जवाब

Siddharth Rai | Publish: Jan, 09 2019 05:01:49 PM (IST) क्रिकेट

रोहित ने ट्विटर पर पंत की फोटो रीट्वीट कर लिखा 'मॉर्निंग दोस्त, सुना कि आप अच्छे बेबी सिटर हैं। मुझे एक की जरूरत है। मेरी पत्नी ऋतिको को खुशी होगी।' इस पर पंत ने चहल का जिक्र करते हुए रोहित की चुटकी ली। पंत ने कहा 'भैया चहल अपना काम अच्छे से नहीं कर रहा क्या? में समायरा की बेबीसिटींग कर खुश होऊंगा। बधाई हो रितिका'

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की पहचान अब बेबी सिटर नाम से होने लगी है। ऐसे में अभी-अभी पिता बने भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी पंत को उनके बेबी समायरा की देखभाल करने के लिए आमंत्रित किया। इसपर पंत ने जो जवाब दिया उसे सुन आप लोटपोट हो जाएंगे।

पेन ने किया था स्लेज -
दरअसल ऑस्ट्रेलिया में तीसरे टेस्ट मैच के दौरान जब पंत बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आए तो पेन ने फिंच से बातचीत करते हुए बल्लेबाज पर तंज कसा, इन्हें डिनर पर बुलाते हैं। तुम बच्चों की देखभाल करते हो? मैं अपनी पत्नी के साथ फिल्म देखने जाउंगा और आप मेरे बच्चों की देखभाल करना। पंत ने इस बात को मज़ाक में लिया और मैच के बाद पेन के घर पहुंच गए। पंत ने वहां पेन की पत्नी बोनी पेन व उनके बच्चों के साथ सिडनी टेस्ट से पहले समय बिताया।

 

pant

रोहित ने ट्वीट कर कहा -
इसीलिए उन्हें सब बेबीसिटर बुलाने लगे। रोहित ने ट्विटर पर पंत की फोटो रीट्वीट कर लिखा 'मॉर्निंग दोस्त, सुना कि आप अच्छे बेबी सिटर हैं। मुझे एक की जरूरत है। मेरी पत्नी ऋतिको को खुशी होगी।' इस पर पंत ने चहल का जिक्र करते हुए रोहित की चुटकी ली। पंत ने कहा 'भैया चहल अपना काम अच्छे से नहीं कर रहा क्या? में समायरा की बेबीसिटींग कर खुश होऊंगा। बधाई हो रितिका'

 

पंत ने सीरीज में किया शानदार प्रदर्शन -
बता दें बॉर्डर-गावस्कर सीरीज़ में पंत ने शानदार बल्लेबाज़ी के बदौलत 350 रन बनाए और 20 कैच पकडे थे। पंत ने चार टेस्ट मैचों की सात पारियों में 58.33 की औसत से 350 रन बनाए और नाबाद 159 रन उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी रही। पंत भारत के पहले विकेटकीपर हैं जिसने ऑस्ट्रेलियाई सरज़मीं पर मेज़बान टीम के खिलाफ शतक लगाया। पंत ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनों देशों में शतक लगाने वाले भारत के पहले विकेटकीपर बल्लेबाज़ हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned