scriptIND vs PAK: पाकिस्तान से भिड़ंत से पहले भारत को लगा झटका, रोहित शर्मा फिर हुए चोटिल | rohit sharma injured again in practice session before ind vs pak match in t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK: पाकिस्तान से भिड़ंत से पहले भारत को लगा झटका, रोहित शर्मा फिर हुए चोटिल

IND vs PAK मैच से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ती नजर आ रही है। आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान जहां रोहित शर्मा के कंधे में चोट लग गई थी, वहीं अब अभ्‍यास सत्र के दौरान वह अपना बाएं हाथ का अंगूठा चोटिल करा बैठे हैं।

नई दिल्लीJun 08, 2024 / 12:57 pm

lokesh verma

IND vs PAK
IND vs PAK के हाईवोल्‍टेज मुकाबले को शुरू होने में अब एक दिन का समय शेष है। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के तहत खेले जाने वाले इस महामुकाबले का भारत और पाकिस्‍तान समेत दुनिया भर के खेल प्रेमियों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। लेकिन, इसी बीच भारतीय फैंस की चिंता बढ़ाने वाली खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस पाकिस्‍तान के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा अभ्‍यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए हैं। आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान जहां न्‍यूयॉक की खतरनाक पिच पर उनके कंधे में चोट लगी थी, वहीं अब प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी है। न्‍यूयॉर्क में कप्‍तान रोहित शर्मा के बार-बार चोटिल होने से फैंस परेशान हैं।

पहले चोट के चलते रिटायर्ड हर्ट हुए थे रोहित शर्मा

बता दें कि भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में बल्‍लेबाजी के दौरान पुल शॉट खेलते समय कंधे में चोट लग गई थी। हालांकि उस समय भारतीय टीम को जीत की दहलीज पर पहुंच चुकी थी। इसलिए वह रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा था कि उन्‍हें कंधे में दर्द है और वह इस मेगा इवेंट के शुरुआती दौर में कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। अब अंगूठे की चोट ने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी है।

मेडिकल टीम ने की जांच

दरअसल, एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, नेट सेशन के दौरान शुक्रवार को रोहित शर्मा के अंगूठे पर गेंद लग गई थी। जिसके बाद वहां मौजूद मेडिकल स्‍टॉफ ने तत्‍काल उनका इलाज शुरू किया। रोहित शर्मा के अंगूठे पर गेंद टकराने के बाद उन्होंने अपने दस्ताने उतारे और इलाज कराया। इसके बाद मेडिकल टीम भी ग्राउंड पर पहुंची और उनकी जांच की।
यह भी पढ़ें

भारत-पाक मैच से एक दिन पहले फलोदी सट्टा बाजार में पलटा पासा, जानें अब किसके कितने भाव

बेहद खतरनाक है न्यूयॉर्क की पिच

भारत बनाम पाकिस्‍तान का मुकाबला न्यूयॉर्क के उसी नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल स्‍टेडियम में खेला जाएगा। जहां भारत ने अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ खेला था। नासाऊ की जानलेवा पिच गर गेंद के असमान उछाल के चलते कई बल्लेबाज अब तक चोटिल हो चुके हैं। इनमे भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत भी शामिल हैं। कई दिग्‍गज ड्रॉप इन पिच की आलोचना कर चुके हैं, लेकिन आईसीसी यहीं मैच कराने पर अड़ा है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK: पाकिस्तान से भिड़ंत से पहले भारत को लगा झटका, रोहित शर्मा फिर हुए चोटिल

ट्रेंडिंग वीडियो