scriptT20 World Cup से पहले ही Rohit Sharma ने मां को बता दी थी ये बात, खिताबी जीत के बाद दुनिया हुई इस खबर से हैरान | rohit sharma mother reveals about his t20 international retirement after t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup से पहले ही Rohit Sharma ने मां को बता दी थी ये बात, खिताबी जीत के बाद दुनिया हुई इस खबर से हैरान

Rohit Sharma’s Mother Reaction: खराब तबियत के बावजूद रोहित शर्मा की मां ने डॉक्टर के पास ना जाकर बेटे मिलने पहुंची और उनके वर्ल्ड कप के बाद के प्लान के बारे में बड़ा खुलासा किया।

नई दिल्लीJul 06, 2024 / 10:02 am

Vivek Kumar Singh

rohit sharma mother reveals about his t20 international retirement after t20 world cup 2024
Rohit Sharma’s Mother on His Retirement: किसी भी माता-पिता के लिए वो पल अमूल्य होता है, जब उसका बेटा सफलता के शिखर पर हो। टी-20 विश्व कप जीतने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के माता-पिता भी आज अपने बेटे की सफलता से काफी खुश हैं। हालांकि रोहित की माता पूर्णिमा की तबीयत खराब थी और उन्हें डॉक्टर के पास जाना था लेकिन बेटे से मिलने की चाहत में वह अपनी बीमारी को भूलकर वानखेडे स्टेडियम पहुंची, क्योंकि वह इस शानदार और यादगार लम्हों का हिस्सा बनना चाहती थीं। वानखेडे में विश्व चैंपियन भारतीय टीम का हजारों प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया था।

माता-पिता से मिलकर भावुक हुए रोहित

वानखेडे स्टेडियम के प्रेजिडेंट बॉक्स में रोहित के माता-पिता और भाई मौजूद थे। लंबे समय बाद परिजनों से मिलकर रोहित भी भावुक हो गए। इस दौरान रोहित ने सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे प्रशंसकों और मीडिया से अपील करते हुए कहा कि वे कुछ समय के लिए उनकी निजता का सम्मान करें। रोहित की मां ने कहा, “मैं आज सुबह से अच्छा महसूस नहीं कर रही थी और मुझे डॉक्टर के पास जाना था, लेकिन मैं डॉक्टर के पास ना जाकर यहां आई क्योंकि मैं इस माहौल का हिस्सा बनना चाहती थी।”

खिताब जीतने का दिया भरोसा

रोहित शर्मा की मां ने आगे कहा, “मैं अपनी खुशी का इजहार नहीं कर सकती। मैंने कभी इस तरह के माहौल का अनुभव नहीं किया था। मैं आज दुनिया की सबसे खुशनसीब मां हूं। विश्व कप के लिए जाने से पहले रोहित मुझसे मिलने आया था। उसने कहा था कि वह विश्व कप के बाद टी-20 क्रिकेट छोडऩा चाहता है। मैंने कहा कि इस बार खिताब जीतने की पूरी कोशिश करना।”

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup से पहले ही Rohit Sharma ने मां को बता दी थी ये बात, खिताबी जीत के बाद दुनिया हुई इस खबर से हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो