BIGG BOSS 12:श्रीसंत बनेंगे विजेता ? लेकिन सोशल मीडिया ने बताया इस कॉमनर को "सिकंदर"

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 के विजेता का आज फैसला होने वाला है । सोशल मीडिया की माने तो इस बार इस शो के मेकर्स की मनमर्जी कुछ ज्यादा ही चल रही है और उस आधार पर यह भी कहा जा रहा है की भारतीय टीम में खेल चुके केरल के श्रीसंत को ही विजेता बनाया जायेगा ।

By:

Updated: 30 Dec 2018, 05:37 PM IST

नई दिल्ली । कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 के विजेता का आज फैसला होने वाला है । सोशल मीडिया की माने तो इस बार इस शो के मेकर्स की मनमर्जी कुछ ज्यादा ही चल रही है और उस आधार पर यह भी कहा जा रहा है की भारतीय टीम में खेल चुके केरल के श्रीसंत को ही विजेता बनाया जायेगा । श्रीसंत वैसे इस सीजन की शुरुआत से ही अपनी उल- जलूल हरकतों के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं । और उनकी इन्हीं हरकतों की वजह से उन्होंने अपनी कई फैंस को भी खो दिया है ।

सलमान ने खाई कसम-
कभी साथी कंटेस्टेंट के नाम पर थूकना तो कभी उग्र हो कर साथ रह रहे घरवालों को गालियां देना, टास्क के दौरान गंदे तरीके अपनाना आदि श्रीसंत इंटरटेनमेंट समझते हैं । श्रीसंत के इसी रवैये के कारण सलमान खान ने उन्हें जमकर फटकार भी लगाई थी । अब जब लगातार नेगेटिव चीजें करके भी श्री को विजेता के रूप में टॉप प्रतिभागियों में जगह मिल गई है तो अब बिग बॉस शो को ही सवालों से घेरा जा रहा है । यहां तक की सलमान पर भी श्रीसंत को सपोर्ट कर विजेता बनाने का आरोप लगाया जा रहा है । सोशल मीडिया पर इसके बाद सलमान और इस शो को बॉयकाट करने तक की बातें शुरू हो गई थी । मामले की गंभीरता को देखते हुए सलमान ने मजाक मजाक में ही बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जोहर की कसम भी खाई और बताया की विजेता कौन बनेगा यह पूरी प्रक्रिया जनता अपनी वोट से ही तय करती है । और सलमान को खुद भी नहीं पता कौन बनेगा विजेता ।


दीपक हैं आगे-
अब आज इस बात का फैसला हो जाएगा की इस सीजन में कौन जीतता है । लेकिन सोशल मीडिया की माने तो अभी तक हुई वोट काउंटिंग के हिसाब से बिहार के दीपक ठाकुर और केरल के श्रीसंत में से ही कोई एक विजेता बनेगा । ऐसा भी बताया जा रहा है की अब तक फाइनल टॉप फाइव में से सबसे पहले करणवीर सिंह वोहरा(पांचवें), रोमिल चौधरी(चौथे) और दीपिका ककड़(तीसरे) नंबर पर रहते हुए शो से बाहर हो गए हैं । और विजेता की जंग केवल दीपक और श्रीसंत के बीच ही है । और साथ ही यह भी बताया जा रहा अहइ की दीपक वोट काउंट के हिसाब से श्रीसंत को कड़ी टक्कड़ दे रहे हैं । अब इन दोनों में से कौन जीत पायेगा इस बात का फैसला आज रात को हो जायेगा । देखते हैं कौन होता है इस बार बिग बॉस का विजेता ।

Salman Khan
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned