scriptVIDEO: नहीं देखा होगा सचिन का ये अंदाज, पानी से भरी पिच पर कर रहे हैं बल्लेबाजी | Sachin Tendulkar has posted a video of practicing batting on a watery | Patrika News
क्रिकेट

VIDEO: नहीं देखा होगा सचिन का ये अंदाज, पानी से भरी पिच पर कर रहे हैं बल्लेबाजी

पहली ही चुनौती में अव्वल नंबरों से पास हो गए थे सचिन तेंदुलकर

Sep 28, 2019 / 02:21 pm

Manoj Sharma Sports

sachin_tendulkar.jpg

मुंबई। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर पानी भरी पिच पर बल्लेबाजी का अभ्यास करने का एक वीडियो पोस्ट किया है। सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “खेल के प्रति जुनून और प्यार के कारण आप अभ्यास करने के नए-नए तरीके निकाल लेते हो और इससे भी ज्यादा आप जो कर रहे हो उसका लुत्फ उठाते हो।”

तेंदुलकर ने हाल ही में लिंकडिन पर पोस्ट किए एक वीडियो में कहा था कि उन्हें पारी की शुरुआत करने के लिए टीम प्रबंधन के सामने गिड़गिड़ाना पड़ा था।

सचिन ने कहा था, “1994 में मैंने जब भारत के लिए सलामी बल्लेबाजी की शुरुआत की थी तब सभी टीमों की रणनीति होती थी कि विकेट बचाया जाए। लेकिन मैंने थोड़ा अलग किया। मैंने सोचा कि आक्रामक होकर विपक्षी टीम के गेंदबाजों पर हमला कर सकता हूं, लेकिन मुझे सलामी बल्लेबाजी के लिए टीम प्रबंधन के सामने गिड़गिड़ाना पड़ा था। मैंने कहा था कि अगर मैं विफल हो गया तो मैं दोबारा नहीं कहूंगा।”

उन्होंने कहा, “पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैंने ऑकलैंड में 49 गेंदों पर 82 रन बनाए थे। इसके बाद मुझे दोबारा कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ी।”

https://twitter.com/hashtag/FlashbackFriday?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Cricket News / VIDEO: नहीं देखा होगा सचिन का ये अंदाज, पानी से भरी पिच पर कर रहे हैं बल्लेबाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो