scriptवीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत को बताया महेंद्र सिंह धोनी का सबसे बेहतर विकल्प | Sehwag told Rishabh Pant is best option for replace Dhoni | Patrika News
क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत को बताया महेंद्र सिंह धोनी का सबसे बेहतर विकल्प

Virendra Sehwag को लगता है कि ऋषभ पंत ही वह खिलाड़ी हैं, जो तीनों फॉर्मेट में महेंद्र सिंह धोनी के लिए सबसे बेहतर हैं।

नई दिल्लीAug 23, 2019 / 06:39 pm

Mazkoor

Mahendra Singh Dhoni

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ( Virendra Sehwag ) का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) का सबसे बेहतर विकल्प युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) ही हैं। उक्त बातें उन्होंने एक मीडिया को दिए साक्षात्कार में कही।

सहवाग ने कहा- समय के साथ बेहतर हो जाएंगे पंत

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि पंत ने टेस्ट क्रिकेट में खुद को साबित कर दिया है और वह खुद को वनडे और टी-20 क्रिकेट में भी साबित कर देंगे। महेंद्र सिंह धोनी की जगह लेने के लिए वह सबसे बेहतर उम्मीदवार हैं। पंत के खराब शॉट सेलेक्शन पर सहवाग ने कहा कि उन्हें थोड़ा समय देने की जरूरत है। अगर वह वह अपना शॉट सेलेक्शन सुधार लेते हैं तो वह लंबे समय तक भारतीय टीम की सेवा करेगा।

वसीम जाफर ने टीम इंडिया को दिया अपना 17 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ने का चैलेंज

विश्व कप सेमीफाइनल में हार पर भी बोले सहवाग

इस साक्षात्कार में वीरेंद्र सहवाग ने विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी के बाद में बल्लेबाजी करने आने पर भी उन्होंने अपने विचार रखे। बारिश से प्रभावित दो दिन तक चले इस मुकाबले में भारत को 18 रन से करीबी हार मिली थी। इस हार का कारण बहुत से दिग्गजों ने महेंद्र सिंह धोनी को निचले क्रम पर उतारना बताया था। सहवाग भी इस बात से सहमत दिखे।

श्रीसंत के लिए खुशी का मौका, बीसीसीआई ने हटाया आजीवन प्रतिबंध

सहवाग ने कहा, धोनी को पहले आना चाहिए था

इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने अर्धशतक जड़ा था। उन्होंने रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर 116 रनों की साझेदारी की थी। इस पर बात करते हुए सहवाग ने कहा कि अगर धोनी ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करने आते तो स्थिति कुछ और हो सकती थी। उन्होंने कहा कि वह उस वक्त कमेंट्री कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्होंने बार-बार कहा था कि धोनी को नंबर चार या पांच पर आना चाहिए, क्योंकि उनके पास अनुभव है और दबाव वाले हालात में वह टीम के बाकी खिलाड़ियों से बेहतर खेलते हैं। यही वजह थी कि उन्हें लगा था कि धोनी सबसे बेहतर विकल्प हैं।

Home / Sports / Cricket News / वीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत को बताया महेंद्र सिंह धोनी का सबसे बेहतर विकल्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो