scriptमैं मिताली राज से शादी करने जा रहा हूं… शिखर धवन का स्पोर्ट्स शो में बड़ा खुलासा | shikhar dhawan reveals rumours of his marriage with mithali raj | Patrika News
क्रिकेट

मैं मिताली राज से शादी करने जा रहा हूं… शिखर धवन का स्पोर्ट्स शो में बड़ा खुलासा

Shikhar Dhawan and Mitali Raj: भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन आजकल जियो सिनेमा पर चल रहे ‘धवन करेंगे’ शो को लेकर सुर्खियों में हैं। आईपीएल 2024 के शुरुआती कुछ मैचों शिखर धवन पंजाब किंग्‍स की कप्‍तानी करते नजर आए थे, लेकिन चोट के चलते बीच सीजन ही उन्‍हें हटना पड़ा। […]

नई दिल्लीMay 25, 2024 / 12:48 pm

lokesh verma

Shikhar Dhawan and Mitali Raj
Shikhar Dhawan and Mitali Raj: भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन आजकल जियो सिनेमा पर चल रहे ‘धवन करेंगे’ शो को लेकर सुर्खियों में हैं। आईपीएल 2024 के शुरुआती कुछ मैचों शिखर धवन पंजाब किंग्‍स की कप्‍तानी करते नजर आए थे, लेकिन चोट के चलते बीच सीजन ही उन्‍हें हटना पड़ा। इसके बाद सैम कुरेन ने पंजाब किंग्‍स की कमान संभाली। आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्‍स लीग चरण में 14 में से सिर्फ 5 मैच ही जीत सकी और पॉइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर रही। धवन भले ही अभी कुछ आईपीएल सीजन और खेल लें, लेकिन उनकी टीम इंडिया में वापसी अब नामुमकिन दिख रही है। शिखर धवन ने अपने शो के दौरान भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज से शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

‘धवन करेंगे’ शो में शिखर का खुलासा

बता दें कि भारतीय टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज फिलहाल डब्‍ल्‍यूपीएल में गुजरात जायंट्स टीम में मेंटर की भूमिका निभाती है। हाल ही में वह जियो सिनेमा के शो ‘धवन करेंगे’ में शिखर धवन के साथ नजर आईं। इस शो में धवन ने मिताली के साथ अपनी शादी की अफवाहों के बारे में खुलकर बात की। धवन ने कहा कि मैंने सुना कि है कि मेरी शादी मिताली राज से होने वाली है। इतना कहते ही दोनों ठहाके मारकर हंसने लगे।

शिखर धवन के शो में बतौर गेस्‍ट पहुंची मिताली राज

दरअसल, शिखर धवन के शो में पूर्व क्रिकेटर मिताली राज गेस्ट बनकर पहुंची थीं। इस दौरान धवन ने मिताली से क्रिकेट के साथ ही उनके निजी जीवन को लेकर बातचीत की। इस दौरान धवन ने मिताली के साथ अपनी शादी की बात को अफवाह करार दिया। शिखर धवन ने कहा कि ये एक अजीब तरह की अफवाह है।
यह भी पढ़ें

T20 World Cup 2024 के लिए पाकिस्‍तान समेत सभी 20 टीमों के स्क्वॉड घोषित, यहां देखें पूरी लिस्‍ट

ऋषभ पंत की जमकर तारीफ

धवन ने अपने इस शो में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि कार हादसे के बाद ऋषभ पंत ने जिस तरह से अपनी चोट और रिहैब को संभाला, उसकी वह प्रशंसा करते हैं। पंत की सकारात्मकता और मजबूती शानदार है। पंत वापसी करते हुए आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया में जगह भी बनाई, वह वास्‍तव में अश्विसनीय है। मुझे उस पर गर्व है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / मैं मिताली राज से शादी करने जा रहा हूं… शिखर धवन का स्पोर्ट्स शो में बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो