scriptShoaib Akhtar one year ago analysed jasprit bumrah back injury video gone viral T20 world cup | सच हो गई शोएब अख्तर की भविष्यवाणी, एक साल पहले जसप्रीत बुमराह की पीठ की चोट को बताया था खतरा | Patrika News

सच हो गई शोएब अख्तर की भविष्यवाणी, एक साल पहले जसप्रीत बुमराह की पीठ की चोट को बताया था खतरा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 30, 2022 10:28:10 am

Submitted by:

Siddharth Rai

एक साल पहले अख्तर ने वीडियो में बताया था कि अगर ध्यान नहीं दिया गया तो बुमराह की पीठ की समस्या अगले एक साल में और बढ़ जाएगी और ये उनके करियर के लिए खतरा बन सकती है। पाकिस्तानी दिग्गज ने इयान बिशप और शेन बॉन्ड का उदाहरण देते हुए कहा था कि उनकी तरह बुमराह भी भारत के लिए तीनों प्रारूपों में नहीं खेल सकते है।

jasprit_bumrah_injury.jpg

Shoaib Akhtar on Jasprit Bumrah injury: भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कमर की चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए है। हालांकि अबतक भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। लेकिन बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि बुमराह पीठ दर्द की गंभीर समस्या (स्ट्रेस फ्रैक्चर) से परेशान हैं और उन्हें महीनों तक टीम से बाहर रहना पड़ सकता है।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.