scriptT20 World Cup 2024: Rohit Sharma के साथ अनबन की खबरों के बीच Shubman Gill का आया पहला रिएक्शन, दुनिया को दिखाई असली सच्चाई | shubman gill shares story with rohit sharma and samaira social media said learning discipline | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024: Rohit Sharma के साथ अनबन की खबरों के बीच Shubman Gill का आया पहला रिएक्शन, दुनिया को दिखाई असली सच्चाई

T20 World Cup 2024 के ग्रुप स्टेज के मुकाबले खत्म होने के बाद Shubman Gil और Avesh Khan को देश वापस भेजने का ऐलान किया गया है, जिसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में रोहित के साथ शुभमन के बीच अनबन की खबरें आई थीं।

नई दिल्लीJun 16, 2024 / 04:04 pm

Vivek Kumar Singh

T20 World Cup 2024 के ग्रुप स्टेज के मुकाबले खत्म होने के बाद Shubman Gil और Avesh Khan को देश वापस भेजने का ऐलान किया गया है, जिसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में रोहित के साथ शुभमन के बीच अनबन की खबरें आई थीं।
T20 World Cup 2024, Shubman Gill- Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल की अनबन की खबरों पर खुद गिल ने ब्रेक लगा दिया है। रविवार को शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्रान पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें वह रोहित शर्मा और उनकी बेटी समायरा के साथ किसी शिप पर नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में शुभमन गिल ने ऐसा कुछ लिख दिया है, जिसने रोहित और उनके बीच के रिश्ते कैसे हैं, यह सबको पता चल गया है।

रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर गए थे Shubman Gill

आपको बता दें कि आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले दौर के मुकाबले के बाद रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर गए शुभमन गिल और आवेश खान को वापस देश भेजने का फैसला किया गया। जिसके बाद मीडियो रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच रिश्ते ठीक नहीं है। कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि शुभमन गिल को अनुशासनहिनता के लिए देश भेजा जा रहा है।

राठौर ने बताया गिल की वापसी की वजह

हालांकि टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने साफ कर दिया है कि शुभमन गिल और आवेश खान को टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले दौर के खत्म होने के बाद रिलीज करने का फैसला उसी समय हो गया था जब टीम का चयन हुआ था। शुभमन गिल और आवेश कनाडा कनाडा के खिलाफ आखिरी ग्रुप चरण मैच के बाद स्वदेश लौटेंगे जबकि रिंकू सिंह और खलील अहमद बचे हुए टूर्नामेंट के लिए टीम के साथ रहेंगे।

दांवो का साबित किया झूठा

Rohit Sharma Shubman Gill
रविवार को शुभमन गिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसने यह तो साफ कर दिया कि रोहित शर्मा के साथ उनके रिश्ते बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने रोहित शर्मा और समायरा (रोहित शर्मा की बेटी) के साथ शिप पर की एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, “मैं और सैमी, रोहित शर्मा से अनुशासन सीख रहे हैं।” इस कैप्शन के जरिए उन्होंने उन रिपोर्ट्स की धज्जियां उड़ाई है, जिसमें रोहित शर्मा के साथ अनबन और अनुशासन की कमी का दावा किया जा रहा था।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024: Rohit Sharma के साथ अनबन की खबरों के बीच Shubman Gill का आया पहला रिएक्शन, दुनिया को दिखाई असली सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो