scriptरनआउट होते ही स्टीव स्मिथ ने खोया आपा, पवेलियन जाते-जाते उस्मान ख्वाजा पर जमकर बरसे | SL vs AUS Steve Smith Furious At Usman Khawaja For Run Out | Patrika News
क्रिकेट

रनआउट होते ही स्टीव स्मिथ ने खोया आपा, पवेलियन जाते-जाते उस्मान ख्वाजा पर जमकर बरसे

SL VS AUS test: श्रीलंका के खिलाफ पहली पारी में स्टीव स्मिथ रनआउट हो गए। आउट होने के बाद उन्होंने अपना आपा खो दिया और नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े उस्मान ख्जावा पर जमकर बरसते हुए नजर आए।

नई दिल्लीJun 30, 2022 / 11:07 am

Siddharth Rai

steve.png

पहली पारी में स्टीव स्मिथ रनआउट हो गए।

SL vs AUS Steve Smith Run Out: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गॉल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन ही पिच में अच्छा खासा स्पिन देखने को मिला। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया को अपने पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ से बड़ी उम्मीदें थी। स्मिथ स्पिन को बहुत बेहतरीन खेलते हैं। लेकिन एक गलती की वजह से स्मिथ रनआउट हो गए।

दरअसल 20वे ओवर में रमेश मेंडिस की गेंद को स्मिथ फ्लिक करना चाहा। लेकिन गेंद सीधा पैड पर जा लगी और सीधा सिली पॉइंट पर खड़े निरोशन डिकवेला की तरफ चली गई। मेंडिस ने एलबीडबल्यू के लिए अपील की, लेकिन अंपायर ने अपील खारिज कर दी। तभी स्मिथ ने एक सिंगल चुराने की कोशिश की। नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े उस्मान ख्जावा ने भी स्मिथ के इस कॉल का समर्थन किया और रन लेने के लिए आगे बढ़े। लेकिन तभी ख्जावा रुक गए और स्मिथ को वापस जाने को कहा।

https://twitter.com/abusufyan8084?ref_src=twsrc%5Etfw

स्मिथ को कुछ समझ नहीं आया और वह अपने छोर पर विकेट बचाने के लिए वापस दौड़े। लेकिन वे समय पर क्रीज़ में नहीं पहुंच पाये और रनआउट हो गए। खुद को बचाने के लिए स्मिथ ने डाइव भी मारी लेकिन इसका कोई फाइदा नहीं मिला। इसके बाद स्मिथ काफी ने अपना आपा खो दिया और पवेलियन जाते हुए ख्वाजा पर जमकर बरसे।

ये भी पढ़ें – IND vs ENG: द्रविड़ को कोहली से शतक की उम्मीद नहीं!, आलोचकों को दिया करारा जवाब

स्मिथ के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ड्रेसिंग रूम में लौटने के बाद भी स्मिथ का गुस्सा शांत होता नजर नहीं आया।
बता दें इस मैच में अनुभवी ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने अपनी शानदार गेंदबाजी से पांच विकेट लेते हुए श्रीलंका को पहली पारी में 212 रन पर ढेर कर दिया। लियोन के करियर का 20वां और एशियाई धरती पर नौवां पांच विकेट हॉल था। श्रीलंका के लिए निरोशन डिकवेला ने सबसे ज्यादा 58 रनों की पारी खेली। वहीं अनुभवी एंजेलो मैथ्यूज ने 29 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका ने तीन विकेट खोकर 98 रन बना लिए हैं। अब सिर्फ 114 रन से पीछे है। ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा नाबाद 47 रन बनाकर खेल रहे हैं। वहीं रमेश मेंडिस 35 रन देकर दो विकेट चटका चुके हैं।

Home / Sports / Cricket News / रनआउट होते ही स्टीव स्मिथ ने खोया आपा, पवेलियन जाते-जाते उस्मान ख्वाजा पर जमकर बरसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो