scriptSL vs AUS Steve Smith Furious At Usman Khawaja For Run Out | रनआउट होते ही स्टीव स्मिथ ने खोया आपा, पवेलियन जाते-जाते उस्मान ख्वाजा पर जमकर बरसे | Patrika News

रनआउट होते ही स्टीव स्मिथ ने खोया आपा, पवेलियन जाते-जाते उस्मान ख्वाजा पर जमकर बरसे

SL VS AUS test: श्रीलंका के खिलाफ पहली पारी में स्टीव स्मिथ रनआउट हो गए। आउट होने के बाद उन्होंने अपना आपा खो दिया और नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े उस्मान ख्जावा पर जमकर बरसते हुए नजर आए।

नई दिल्ली

Published: June 30, 2022 11:07:33 am

SL vs AUS Steve Smith Run Out: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गॉल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन ही पिच में अच्छा खासा स्पिन देखने को मिला। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया को अपने पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ से बड़ी उम्मीदें थी। स्मिथ स्पिन को बहुत बेहतरीन खेलते हैं। लेकिन एक गलती की वजह से स्मिथ रनआउट हो गए।

steve.png
पहली पारी में स्टीव स्मिथ रनआउट हो गए।

दरअसल 20वे ओवर में रमेश मेंडिस की गेंद को स्मिथ फ्लिक करना चाहा। लेकिन गेंद सीधा पैड पर जा लगी और सीधा सिली पॉइंट पर खड़े निरोशन डिकवेला की तरफ चली गई। मेंडिस ने एलबीडबल्यू के लिए अपील की, लेकिन अंपायर ने अपील खारिज कर दी। तभी स्मिथ ने एक सिंगल चुराने की कोशिश की। नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े उस्मान ख्जावा ने भी स्मिथ के इस कॉल का समर्थन किया और रन लेने के लिए आगे बढ़े। लेकिन तभी ख्जावा रुक गए और स्मिथ को वापस जाने को कहा।

स्मिथ को कुछ समझ नहीं आया और वह अपने छोर पर विकेट बचाने के लिए वापस दौड़े। लेकिन वे समय पर क्रीज़ में नहीं पहुंच पाये और रनआउट हो गए। खुद को बचाने के लिए स्मिथ ने डाइव भी मारी लेकिन इसका कोई फाइदा नहीं मिला। इसके बाद स्मिथ काफी ने अपना आपा खो दिया और पवेलियन जाते हुए ख्वाजा पर जमकर बरसे।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG: द्रविड़ को कोहली से शतक की उम्मीद नहीं!, आलोचकों को दिया करारा जवाब

स्मिथ के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ड्रेसिंग रूम में लौटने के बाद भी स्मिथ का गुस्सा शांत होता नजर नहीं आया।
बता दें इस मैच में अनुभवी ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने अपनी शानदार गेंदबाजी से पांच विकेट लेते हुए श्रीलंका को पहली पारी में 212 रन पर ढेर कर दिया। लियोन के करियर का 20वां और एशियाई धरती पर नौवां पांच विकेट हॉल था। श्रीलंका के लिए निरोशन डिकवेला ने सबसे ज्यादा 58 रनों की पारी खेली। वहीं अनुभवी एंजेलो मैथ्यूज ने 29 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका ने तीन विकेट खोकर 98 रन बना लिए हैं। अब सिर्फ 114 रन से पीछे है। ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा नाबाद 47 रन बनाकर खेल रहे हैं। वहीं रमेश मेंडिस 35 रन देकर दो विकेट चटका चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खानाIndependence Day 2022: लाल किले पर बना नया रिकार्ड, पहली बार मेड इन इंडिया तोप ने दी सलामी, जानें इसके बारे मेंHar Ghar Trianga Campaign में 30 करोड़ से ज्यादा के झंडे बिके, CAIT ने बताया इतने करोड़ का हुआ कारोबारIndependence Day 2022: मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय में फहराया तिरंगा, बोले-देश को क्या दे रहे हैं यह सोचकर जीने की जरूरत38 साल पहले शहीद हुए लांसनायक चंद्रशेखर का पार्थिव शरीर आज पहुंचेगा घर, राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कारसिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान, कहा-' जिन्होंने किया भाई होने का दावा वहीं निकले बेटे के हत्यारे'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.